अमेठी-रायबरेली से कौन होगा कांग्रेस प्रत्याशी, राहुल-प्रियंका को लेकर लगे इस पोस्टर ने खोला राज!

यूपी तक

ADVERTISEMENT

UPTAK
social share
google news

Uttar Pradesh News : लोकसभा चुनाव 2024 के लिए तीसरे चरण का मतदान 7 मई को होना है. इससे पहले कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी के अमेठी और प्रियंका गांधी के रायबरेली से नामांकन को लेकर चर्चाएं तेज हो गई हैं. उत्तर प्रदेश की अमेठी लोकसभा सीट पर औपचारिक रूप से अभी भी कांग्रेस के उम्मीदवार का ऐलान होना बाकी है. इसी बीच अमेठी के कांग्रेस ऑफिस में हलचल शुरू हो गई है. 

अमेठी में लगे पोस्टर

अमेठी में कांग्रेस ऑफिस में राहुल गांधी (Rahul Gandhi) के होर्डिंग-पोस्टर लगा दिए गए हैं. कांग्रेस कार्यलय पर लगे पोस्टर में राहुल गांधी की बड़ी तस्वीर लगाई गई है. पोस्टर में अखिलेश यादव की तस्वीर भी शामिल है. वहीं रायबरेली के कांग्रेस कार्यालय में प्रियंका गांधी की तस्वीर लगाई गई है.  बता दें कि अमेठी लोकसभा सीट पर नामांकन के लिए कल आखिरी दिन है लेकिन कांग्रेस पार्टी अमेठी लोकसभा सीट से अपने प्रत्याशी का एलान अभी तक नहीं किया है.  अब ये देखना दिलचस्प होगा की अमेठी से कांग्रेस की तरफ से कौन नामांकन करता है. 

बता दें कि अमेठी से भाजपा की उम्मीदवार मौजूदा सांसद और केंद्रीय मंत्री स्मृति इरानी हैं. वहीं भारतीय जनता पार्टी ने रायबरेली से एक बार फिर दिनेश प्रताप सिंह पर भरोसा जताया है. दिनेश प्रताप सिंह 2019 के लोकसभा चुनाव, सोनिया गांधी के खिलाफ लड़ा था. अमेठी में 20 मई को पांचवे चरण में मतदान होगा.

यह भी पढ़ें...

ADVERTISEMENT

    follow whatsapp

    ADVERTISEMENT