मुरादाबाद : इनोवा ने XUV कार को मारी टक्कर, BJP के राष्ट्रीय महासचिव दुष्यंत गौतम घायल, अस्पताल में इलाज जारी

जगत गौतम

ADVERTISEMENT

UPTAK
social share
google news

Moradabad News: बीजेपी के राष्ट्रीय महामंत्री दुष्यंत गौतम की कार का मुरादाबाद में एक्सीडेंट हुआ है. बीजेपी नेता को सड़क हादसे के बाद निजी यूनिवर्सिटी टीएमयू के हॉस्पिटल में भर्ती कराया है, जहां उनका इलाज जारी है. हादसा सोमवार रात दिल्ली लखनऊ हाइवे पर थाना पाकबड़ा इलाके में हुआ. डॉक्टर के मुताबिक, वे गंभीर घायल नहीं हैं और खतरे से बाहर हैं. 

दिल्ली-लखनऊ हाइवे पर हुआ एक्सीडेंट

दरअसल, सोमवार रात को मुरादाबाद दिल्ली मार्ग बाईपास पर भाजपा के राष्ट्रीय महासचिव व राज्यसभा सांसद दुष्यंत गौतम की कार इनोवा का एक्सीडेंट हुआ था. इनोवा  कार में एक्सयूवी कार ने टक्कर मार दी. दुष्यंत गौतम को उपचार के लिए टीएमयू मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया जहां उनकी स्थिति सामान्य है. वे शाहजहाँपुर से इनोवा कार से दिल्ली जा रहे थे. हादसे की वजह से उन्हें अंदरूनी चोटें आई हैं. उनका एक्सरे व अल्ट्रासाउंड किया गया है. उनके रीढ़ की हड्डी में चोट आई है और कुल्हे में चोट है. डॉक्टरों ने उन्हें एक हफ्ते से 10 दिन का बेड रेस्ट की सलाह दी है. 

अस्पताल में इलाज जारी

मिली जानकारी के अनुसार शाहजहाँपुर से दिल्ली वापस जाते समय मुरादाबाद के महापौर विनोद अग्रवाल के यहां रात्रि भोज के लिए रुकना था. मुरादाबाद पहुंचने की सूचना मिलने पर मुरादाबाद पाकबड़ा हाइवे जीरो पॉइंट पर विनोद अग्रवाल उनको लेने के लिए पहुंचे थे. तभी उनको हादसे की जानकारी मिली. उन्होंने तत्काल मुरादाबाद एसएसपी को इस हादसे की जानकारी दी और 108 पर कॉल करके एम्बुलेंस को बुलाया. उसके बाद उनको टीएमयू मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया.  

यह भी पढ़ें...

ADVERTISEMENT

    follow whatsapp

    ADVERTISEMENT