मेरठ: बहन की हल्दी में डांस करते समय लड़की को आया हार्ट अटैक, अस्पताल में तोड़ा दम

उस्मान चौधरी

ADVERTISEMENT

UPTAK
social share
google news

Meerut News: उत्तर प्रदेश के मेरठ में विवाह से जुड़े प्रोग्राम में डांस करते-करते एक युवती की मौत हो गई. खबर के मुताबिक घटना के वक्त परिवार में हल्दी का कार्यक्रम चल रहा था. उसी दौरान एक युवती नाचते हुए अचानक गिर पड़ी. आसपास की महिलाओं ने लड़की को उठाने की कोशिश की, लेकिन उसके शरीर में कोई हरकत नहीं हुई. घरवाले उसे अस्पताल लेकर पहुंचे, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया. डांस करते हुए लड़की के गिरने का वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है. 

डांस करते करते हुई मौत

जानकारी के मुताबिक, मेरठ के लिसाड़ी गेट थाना क्षेत्र के अहमदनगर गली नंबर-2 में शनिवार देर रात एक शादी के समारोह में कुछ युवतियां डांस कर रही थीं. तभी डांस करते-करते एक युवती गिर पड़ती है. मौके पर मौजूद अन्य लोग उसे उठाने का प्रयास करते हैं लेकिन युवती बेसुध हालत में कोई रिस्पॉन्स नहीं करती है. ऐसे में वहां चीख-पुकार मच जाती है, जिसे सुनकर परिवार के बाकी लोग इकट्ठा जाते हैं. 

शादी में पसरा मातम

वहीं परिवार के लोग रिमशा को लेकर अस्पताल पहुंचे. लेकिन डॉक्टरों ने रिमशा को मृत घोषित कर दिया. इस घटना के बाद परिवार में कोहराम मच गया. शादी का प्रोग्राम रोक दिया गया. परिजनों का कहना है कि रिमशा को चक्कर आने की बीमारी थी. उस दिन भी डांस करते समय उसके चक्कर आया और गिरने से उसकी मौत हो गई. वहीं इलाके के सीओ आशुतोष कुमार का कहना है कि महिला का वीडियो संज्ञान में आया है. मृतिका के परिजनों से बात हुई है. उन्होंने पुलिस से कोई शिकायत नहीं की है. लड़की के घरवालों ने हार्ट अटैक से उसकी मौत की आशंका जताई है. हालांकि उन्होंने बेटी का पोस्टमार्टम नहीं कराया है.

यह भी पढ़ें...

ADVERTISEMENT

    follow whatsapp

    ADVERTISEMENT