लाइव

UP News in Hindi Live: रालोद चीफ जयंत चौधरी ने किया एनडीए के साथ जाने का ऐलान

यूपी तक

12 Feb 2024 (अपडेटेड: 12 Feb 2024, 05:12 PM)

इस लाइव ब्लॉग के माध्यम से आप पूरे उत्तर प्रदेश की सभी खबरें तुरंत हासिल कर सकते हैं. देखें आज यूपी में क्या कुछ हो रहा है.

रालोद चीफ जयंत चौधरी

रालोद चीफ जयंत चौधरी

follow google news

Latest News: 12 फरवरी, 2024 को पूरे उत्तर प्रदेश में क्या कुछ घट रहा है, उसकी जानकारी आप इस ब्लॉग के जरिए फटाफट हासिल कर सकते हैं. यह लाइव ब्लॉग आपको बलिया से बागपत और बहराइच से ललितपुर तक जोड़कर रखेगा. उत्तर प्रदेश के लेटेस्ट अपडेट जानने के लिए बने रहें यूपी तक के साथ.

लाइव-ब्लॉग समाप्त हुया।

  • 05:11 PM • 12 Feb 2024

    हम एनडीए के साथ- जयंत चौधरी

    राष्ट्रीय लोकदल चीफ जयंत चौधरी ने बड़ा बयान दिया है. उन्होंने अपने एनडीए में शामिल होने पर भी मुहर लगा दी है. रालोद चीफ जयंत ने कहा,  हमने एनडीए के साथ जाने का फैसला लिया है. हमने अपने सभी कार्यकर्ताओं और विधायकों से बात की है. ये फैसला तभी लिया गया है. जयंत चौधरी ने कहा है कि हमारे इस फैसले में हमारे सभी विधायक और कार्यकर्ता हमारे साथ हैं.
     

  • 11:35 AM • 12 Feb 2024

    जया बच्चन को फिर राज्यसभा भेज सकती है सपा

    बता दें कि जया बच्चन को समाजवादी पार्टी एक बार फिर राज्यसभा भेज सकती है. सपा के कोटे से जया फिर राज्यसभा सदस्य बन सकती हैं. भाजपा ने राज्यसभा के लिए अपने नामों का ऐलान कर दिया है. अब सभी की नजर सपा के नामों पर है. माना जा रहा है कि जया बच्चन को फिर राज्यसभा भेजा जा सकता है. इसी के साथ दूसरा नाम रामजीलाल सुमन का भी हो सकता है. रामजीलाल सुमन पुराने समाजवादी पार्टी के नेता हैं और पार्टी के संस्थापक सदस्यों में है एक हैं. सुमन, मुलायम सिंह यादव के साथ केंद्रीय मंत्रिमंडल में शामिल भी रहे हैं. माना जा रहा है कि भाजपा ने कोई दलित चेहरा राज्यसभा के लिए नहीं दिया, लेकिन समाजवादी पार्टी अपने तीन चेहरों में एक दलित चेहरा देने जा रही है, जो रामजीलाल सुमन का हो सकता है.

  • 09:49 AM • 12 Feb 2024

    केजरीवाल और पंजाब के सीएम आज आएंगे अयोध्या

     

    अयोध्या राम मंदिर में रामलला के दर्शन करने आज दिल्ली के मुख्यमंत्री और आम आदमी पार्टी के चीफ अरविंद केजरीवाल अयोध्या जाएंगे. केजरीवाल के साथ पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान भी रामलला के दर्शन करने अयोध्या आ रहे हैं. केजरीवाल और मान, दोनों साथ में रामलला के दर्शन करेंगे. अभी तक मिली जानकारी के मुताबिक, केजरीवाल माता-पिता समेत परिवार के साथ अयोध्या दर्शन करने आ रहे हैं. भगवंत मान भी अपने परिवार के साथ रामलला के दर्शन करने आ रहे हैं. माना जा रहा है कि दोपहर 12 बजे दिल्ली सीएम अयोध्या पहुंच जाएंगे.

follow whatsapp