कासगंज नहर में मिली बॉडी एडवोकेट मोहिनी तोमर की या किसी और की? दिमाग हिला देगी ये पूरी मिस्ट्री

देवेश सिंह

• 02:38 PM • 19 Sep 2024

Kasganj Mohini Tomar Muder Case News: उत्तर प्रदेश में कासगंज जिले के बहुचर्चित वकील मोहिनी तोमर हत्याकांड में हर दिन नए मोड़ सामने आ रहे हैं. जानें मामले में क्या है लेटेस्ट अपडेट.

Kasganj Mohini Tomar Muder Case News

Kasganj Mohini Tomar Muder Case News

follow google news

Kasganj Mohini Tomar Muder Case News: उत्तर प्रदेश में कासगंज जिले के बहुचर्चित वकील मोहिनी तोमर हत्याकांड में हर दिन नए मोड़ सामने आ रहे हैं. मोहिनी तोमर के शव की पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद उनके पति द्वारा शव की शिनाख्त पर भी सवाल खड़े हो रहे हैं. इसी के चलते अब पुलिस ने मोहिनी तोमर की मां का डीएनए टेस्ट कराया है. खबर में आप पूरा मामला तफ्सील से जानिए.

यह भी पढ़ें...

यूपी के कासगंज में हुए वरिष्ठ अधिवक्ता मोहिनी तोमर हत्याकांड की गुत्थी अभी सुलझने का नाम नहीं ले रही है. मोहिनी तोमर के 3 सितंबर 2024 को जिला सत्र न्यायालय कासगंज के गेट के बाहर से लापता होने के बाद 4 सितंबर को नहर में मिले उनके शव की शिनाख्त उनके पति विजतेंद्र तोमर ने की थी. इसके बाद पुलिस ने शव का पोस्टमॉर्टम कराया था. मगर पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट ने पुलिस के कान खड़े कर दिए. 

 

 

दरअसल, मोहिनी तोमर की पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट में शव को दो से तीन दिन पुराना बताया गया था. जबकि मोहिनी तोमर के लापता होने के 24 घंटे के बाद ही उनका शव कासगंज की गोरहा नहर में उतराता पाया गया था. अब पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट आने के बाद मोहिनी तोमर के मिले शव पर भी सवाल खड़े हो गए हैं कि आखिर नहर में मिला शव उनका का था या किसी और का?

दूध का दूध और पानी का पानी करने के लिए मोहिनी तोमर के पति विजतेंद्र तोमर ने प्रशासन से अपनी पत्नी के विसरा की डीएनए जांच कराने की मांग की है. प्रशासन ने तय किया है कि मोहिनी तोमर की मां का डीएनए सैंपल लिया जाएगा.

 

 

आपको बता दें कि मोहिनी तोमर हत्याकांड में पुलिस अब तक पांच वकील, एक एलएलबी छात्र और एक महिला सहित आठ लोगों को जेल भेज चुकी है. जबकि अभी दो आरोपी फरार चल रहे हैं. 

    follow whatsapp