जिस लड़की के वॉशरूम में मकान मालिक के बेटे ने लगाया खुफिया कैमरा वो सामने आई, पूरी कहानी खुद सुनाई

यूपी तक

25 Sep 2024 (अपडेटेड: 25 Sep 2024, 05:48 PM)

Uttar Pradesh News : देश की राजधानी दिल्ली से मंगलवार को एक ऐसी खबर सामने आई जो इस शहर में किराए पर रहने वाले लोगों को डराने वाला है.

UP News

UP News

follow google news

Uttar Pradesh News : देश की राजधानी दिल्ली से मंगलवार को एक ऐसी खबर सामने आई जो इस शहर में किराए पर रहने वाले लोगों को डराने वाला है. यहां पूर्वी दिल्ली के शकरपुर इलाके में यूपीएससी की तैयारी कर रही छात्रा के बेडरूम और बाथरूम में मकान मालिक के बेटे ने स्पाई कैमरे लगा दिए. आरोपी छात्रा के वीडियो फुटेज अपने लैपटॉप में सेव करता था. खुलासा तब हुआ जब छात्रा का व्हाट्सएप अकाउंट किसी अज्ञात लैपटॉप से कनेक्ट पाया गया. वहीं इस मामले पर खुद युवती सामने आकर सारी कहानी बताई है. 

यह भी पढ़ें...

युवती ने बताई पूरी कहानी

पीड़ित युवती  ने कहा, 'मकान मालिक के दो बेटे हैं. मैंने अपने कमरे में बाथरूम सहित तीन कैमरे छिपे हुए पाए.  मैंने उस व्यक्ति का वीडियो बनाया, जिसने मुझे पुष्टि की कि वे छिपे हुए कैमरे थे. जैसे ही मैंने अपने फोन पर व्हाट्सएप का उपयोग करके अपने रिश्तेदारों को यह वीडियो भेजा, वीडियो डिलीट हो गया और तब मुझे एहसास हुआ कि मेरा व्हाट्सएप अकाउंट भी उसने (आरोपी, मकान मालिक के बेटों में से एक) हैक कर लिया है.  बाद में उसने पुलिस के सामने उसने स्वीकार किया कि उसने यह कैमरे मेरे घर में तब लगाए थे जब मैं अपने घर पर नहीं थी.'

— ANI (@ANI) September 25, 2024

आरोपी ने किया ये खुलासा 

इस खुलासे के बाद, छात्रा ने दिल्ली पुलिस से इस मामले की शिकायत की. पुलिस ने मौके पर पहुंचकर कमरे और बाथरूम में लगे बल्ब होल्डर से स्पाई कैमरे बरामद किए. आरोपी युवक, मकान मालिक के बेटे करण को तुरंत गिरफ्तार किया गया. उसकी जांच में एक और जासूसी कैमरा और दो लैपटॉप मिले, जिनमें वीडियो फुटेज सेव किए गए थे. पूछताछ के दौरान करण ने स्वीकार किया कि जब छात्रा कुछ महीनों पहले उत्तर प्रदेश अपने गृहनगर गई थी, तो उसने मौक़े का फायदा उठाकर तीन स्पाई कैमरे खरीदकर उसके बेडरूम और बाथरूम में लगा दिए थे. करण अक्सर बिजली के तार और पंखे की मरम्मत के बहाने कमरे की चाबियां मांगता था और मेमोरी कार्ड से डेटा अपने लैपटॉप में ट्रांसफर कर लेता था.

आरोपी ने पुलिस को किया गिरफ्तार

इस मामले में दिल्ली पुलिस ने माकन मालिक के बेटे को गिरफ्तार किया है. गिरफ्तार युवक की उम्र 30 साल है. इस मामले में बीएनएस एक्ट के तहत धारा 77 के अंतर्गत मामला दर्ज किया गया है. पुलिस के अनुसार आरोपी का नाम करण है. बता दें कि पीड़ित युवती उत्तर प्रदेश की रहने वाली है, जो दिल्ली में किराए का कमरा लेकर UPSC की तैयारी कर रही थी.

    follow whatsapp