'रिहाई मुबारक हो', आसिफ के इंस्टाग्राम पोस्ट पर चंदन ने भेजी इमोजी तो छिड़ गया महाभारत, जमकर चले लाठी-डंडे

राम प्रताप सिंह

26 Sep 2024 (अपडेटेड: 26 Sep 2024, 07:08 AM)

Deoria News : उत्तर प्रदेश के देवरिया जिले के ग्राम बरडीहा नथमल में एक चौंकाने वाली घटना घटित हुई है, जिसमें एक युवक के जेल से रिहा होने पर ऑनलाइन की गई पोस्ट ने हिंसा का विकराल रूप ले लिया.

Deoria News

Deoria News

follow google news

Deoria News : उत्तर प्रदेश के देवरिया जिले के ग्राम बरडीहा नथमल में एक चौंकाने वाली घटना घटित हुई है, जिसमें एक युवक के जेल से रिहा होने पर ऑनलाइन की गई पोस्ट ने हिंसा का विकराल रूप ले लिया. दरअसल, एक चोरी के मामले में आरोपी युवक की जेल से रिहाई पर उसके साथी आसिफ ने इंस्टाग्राम पर "रिहाई मुबारक हो" लिखा. इस पर गांव के ही चंदन कुशवाहा ने हंसने का इमोजी पोस्ट कर दिया. इसे नागवार मानते हुए आसिफ ने पहले चंदन को फोन पर धमकाया और देख लेने की धमकी दी.

यह भी पढ़ें...

आसिफ और उसके साथियों ने किया हमला

21 सितंबर की शाम जब चंदन घर लौट रहा था, तो आसिफ और उसके साथियों ने उसे रास्ते में घेर लिया और लाठी-डंडों से हमला कर दिया. इस बीच, चंदन का बड़ा भाई नेहरू कुशवाहा और गांव के ही नंदन कनौजिया बीच-बचाव करने पहुंचे, लेकिन उन्हें भी बुरी तरह पीटा गया. इस मारपीट का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. चंदन और नंदन सभी को गंभीर चोटें आईं हैं. उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां उनके सिर में टांके लगने पड़े.

भलुअनी थाना प्रभारी ने बताया कि, 'इस मामले में राम कुमार कन्नौजिया की तहरीर पर पुलिस ने आसिफ, अल्तमश, अरमान, नदीम, हैदर, समीर, असलम और अमरीन के खिलाफ गंभीर धाराओं में केस दर्ज कर लिया है. पुलिस आरोपियों की गिरफ्तार के लिए लगातार छापेमारी कर रही है.'

पुलिस ने शुरू की जांच

गौरतलब है कि चंदन कुशवाहा पॉलिटेक्निक का छात्र है और आसिफ उसी गांव का रहने वाला है. चंदन ने आसिफ की धमकियों के बावजूद माफी भी मांगी, लेकिन 21 सितंबर की शाम को जब वह घर लौट रहा था, तभी उस पर हमला हुआ. इस हिंसक घटना में शामिल महिलाएं भी बताई जा रही हैं. फिलहाल, पुलिस ने इस मामले को गंभीरता से लेते हुए जांच शुरू कर दी है। आरोपियों की गिरफ्तारी के प्रयास भी तेज कर दिया है.

    follow whatsapp