अनुज प्रताप सिंह के एनकाउंटर मामले की अब होगी मजिस्ट्रियल जांच, पिता-बहन ने लगाया है ये आरोप

सुषमा पांडेय

• 01:22 PM • 26 Sep 2024

Anuj Encounter News: अनुज के पिता और बहन ने एनकाउंटर को राजनीतिक बताते हुए जांच की मांग की थी. अब इस एनकाउंटर को लेकर एक बड़ी अपडेट सामने आई है. लेटेस्ट अपडेट के मुताबिक अनुज सिंह के एनकाउंटर की मजिस्ट्रियल जांच होगी.

follow google news

Anuj Pratap Singh Encounter Case: 23 सितंबर को हुए अनुज एनकाउंटर केस ने क्षेत्र में हलचल मचा दी है. STF लखनऊ की टीम ने अचलगंज थाना क्षेत्र के बेथर कुल्हागढ़ा में मुठभेड़ के दौरान अमेठी के बदमाश अनुज प्रताप सिंह को मार गिराया था. इस एनकाउंटर करार देते हुए अनुज के पिता और बहन ने इसे सियासत से प्रेरित बताकर जांच की मांग की थी. अब इस एनकाउंटर को लेकर एक बड़ा अपडेट सामने आया है. लेटेस्ट अपडेट के मुताबिक, अनुज सिंह के एनकाउंटर मामले की अब मजिस्ट्रियल जांच होगी. 

यह भी पढ़ें...

सुलतानपुर डकैती कांड में शामिल अनुज प्रताप सिंह को UPSTF और उन्नाव पुलिस ने संयुक्त रूप से एनकाउंटर में मार गिराया था. मंगेश यादव एनकाउंटर के बाद अब अनुज प्रताप सिंह के एनकाउंटर पर भी राजनीति होने लगी है. अखिलेश यादव ने अनुज प्रताप सिंह के एनकाउंटर पर भी यूपी सरकार को घेरने की कोशिश की है. हाईकोर्ट के वकील ने भी इसकी शिकायत मानवाधिकार आयोग से कर उच्चस्तरीय जांच की मांग है.

 

 

दरअसल, 28 अगस्त को सुल्तानपुर के ठठेरी बाजार में भरत सोनी ज्वैलर्स के यहां दिनदहाड़े करोड़ों की डकैती को अंजाम दिया गया, जिसका एक सीसीटीवी फुटेज भी पुलिस ने जारी किया था. इसमें अनुज सिंह के भी होने का दावा पुलिस ने किया था. पूरा वीडियो देखने के लिए उपर दिए गए लिंक पर क्लिक करें. खबर की पूरी जानकारी ऊपर शेयर किए गए वीडियो से हासिल करें.

    follow whatsapp