UP Lok Sabha Election 2024 Live News: पल्लवी पटेल को झटके पर झटका, अब कनौज से PDM प्रत्याशी ने अखिलेश को दिया समर्थन

यूपी तक

22 Apr 2024 (अपडेटेड: 22 Apr 2024, 09:41 PM)

उत्तर प्रदेश लोकसभा चुनाव 2024 से जुड़ी सभी जानकारी आप इस ब्लॉग के जरिए फटाफट हासिल कर सकते हैं.

UPTAK
follow google news

Loksabha Chunav 2024 Live Updates: उत्तर प्रदेश लोकसभा चुनाव 2024 से जुड़ी सभी जानकारी आप इस ब्लॉग के जरिए फटाफट हासिल कर सकते हैं. लोकसभा चुनाव 2024 से जुड़े ताजा अपडेट्स और उत्तर प्रदेश राजनीति की लेटेस्ट न्यूज को सबसे पहले हासिल करने के लिए बने रहें यूपी Tak के साथ.

लाइव-ब्लॉग समाप्त हुया।

  • 09:36 PM • 22 Apr 2024

    पल्लवी पटेल को लगा झटका

    दूसरे चरण के मतदान से पहले उत्तर प्रदेश की राजनीति में एक अलग ही उठापटक का दौर देखने को मिल रहा है. अखिलेश यादव के PDA के सामने PDM का नारा लगाने वाली पल्लवी पटेल को वोटिंग से पहले झटका लगा है. कन्नौज में पीडीएम के प्रत्याशी दानिश खान ने कन्नौज लोकसभा सीट पर चुनाव लड़ने से मना कर दिया है. दानिश का कहना है कि,' वह अखिलेश यादव के सामने चुनाव नहीं लड़ेंगे.' दानिश का दावा है कि, 'अखिलेश यादव से फोन पर बात की है और जल्द मुलाकात होगी. पीडीएम का प्रत्याशी अब पीडीए का समर्थन करेंगे.'
     

  • 04:35 PM • 22 Apr 2024

    पीएम मोदी के बयान पर अखिलेश ने तोड़ी चुप्पी

    प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने रविवार को राजस्थान में कांग्रेस पर निशाना साधते हुए कहा था कि अगर कांग्रेस सत्ता में आती है, तो वह लोगों की संपत्ति को मुसलमानों में बांट देगी. पीएम के इस बयान पर पलटवार करते हुए अखिलेश यादव ने कहा कि, 'भाजपा ऐसा बयान इसीलिए दे रही है क्योंकि उसके अपने समर्थक तक उसको वोट नहीं दे रहे हैं. प्रथम चरण की वोटिंग के बाद, ये हताशा भरा बयान देश से भाजपा की सरकार जाने का सबसे पहला बयान भी है और रूझान भी है. ये भाजपा की अपनी हार की स्वीकारोक्ति है. संविधान ख़त्म करने की मंशा रखनेवाले ही ऐसी असांविधानिक भाषा का प्रयोग कर सकते '

     

  • 02:16 PM • 22 Apr 2024

    सपा की आई एक और लिस्ट

    समाजवादी पार्टी ने एक ओर सूची जारी की है. इस सूची में दो प्रत्याशियों के नाम की घोषणा की है. पार्टी ने कन्नौज  से तेज प्रताप यादव और बलिया से सनातन पांडेय को उम्मीदवार बनाया है.

  • 12:28 PM • 22 Apr 2024

    सीएम योगी ने दिया बड़ा बयान

    छत्तीसगढ़ के कोरबा लोकसभा में चुनावी जनसभा को संबोधित करते हुए मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने बड़ा बयान दिया. उन्होंने कहा कि एक तरफ अयोध्या धाम में प्रभु श्री रामलला विराजमान हो गए हैं तो दूसरी तरफ उत्तर प्रदेश के माफियाओं और अपराधियों का राम नाम सत्य भी हो गया है. 

    इस दौरान मुख्यमंत्री योगी ने कांग्रेस पर जमकर हमला बोला. उन्होंने कहा कि आजादी के बाद देश की सत्ता कांग्रेस के हाथों में आई तो उसने देश को समृद्धि की ओर ले जाने की बजाय अराजकता, जातिवाद, भाषावाद, क्षेत्रवाद, नक्सलवाद, आतंकवाद और भ्रष्टाचार की ओर धकेल दिया.
     

     

  • 10:54 AM • 22 Apr 2024

    अरुण गोविल ने किया बड़ा दावा

    मेरठ लोकसभा सीट से भारतीय जनता पार्टी के उम्मीदवार और टी.वी में भगवान श्रीराम की भूमिका निभाने वाले अरुण गोविल ने बड़ा दावा किया है. उन्होंने मेरठ सीट से भाजपा की एकतरफा जीत का दावा कर दिया है. उनका कहना है कि  इस सीट पर भाजपा की जीत होगी. यह चुनाव विकसित भारत के लिए है. अरुण गोविल ने कहा है कि जनता को भी पता है कि कौन देश के बारे में बात कर रहा है और कौन नहीं. उन्होंने कहा कि उन्हें जीत को लेकर कोई संशय नहीं है. निश्चित तौर पर जीत होगी.
     

  • 09:54 AM • 22 Apr 2024

    संजय निषाद पर हुआ हमला, डिप्टी सीएम ब्रजेश पाठक ने ये कहा

    निषाद पार्टी के अध्यक्ष और योगी आदित्यनाथ सरकार के कैबिनेट मंत्री संजय निषाद के ऊपर संत कबीर नगर में हमला हुआ है. ये हमला उस समय किया गया, जब संजय निषाद शादी कार्यक्रम में आए हुए थे. संजय निषाद ने हमले का आरोप सपा पर लगाया है. बता दें कि अब यूपी के डिप्टी सीएम ब्रजेश पाठक का भी बयान इसको लेकर आया है. उन्होंने कहा है कि पुलिस और निर्वाचन आयोग को इस मामले की जांच करनी चाहिए. इस मामले में कठोर कार्रवाई होगी. उन्होंने आगे कहा कि हम निषाद पार्टी के साथ खड़े हैं. वह हमारे परिवार के सदस्य हैं. डिप्टी सीएम ब्रजेश पाठक ने आगे कहा कि संजय निषाद बड़े नेता हैं. अगर उनके साथ ऐसी घटना घटती है, तो आप समझ सकते हैं यह कितने बड़े गुंडे हैं.

follow whatsapp