नाजिम और अमित की दोस्ती ने किया ऐसा कांड, अमरोहा पुलिस 8 घंटे तक रही परेशान, अब दोनों जेल गए

बीएस आर्य

29 Sep 2024 (अपडेटेड: 29 Sep 2024, 01:37 PM)

UP News: पुलिस ने मामले का खुलासा करते हुए 8 घंटे के अंदर नाजिम समेत उसके दोस्त अमित को गिरफ्तार कर लिया. दरअसल मामले की जांच के लिए पुलिस ने 3 टीमों का गठन किया. फिर जो कहानी सामने आई, उसने सभी को हैरान कर दिया.

Amroha

Amroha

follow google news

UP News:  उत्तर प्रदेश के अमरोहा में नाजिम और अमित की दोस्ती ने दोनों को जेल की हवा खिलवा दी. दरअसल नाजिम ने आर्थिक तंगी से परेशान होकर अपने ही अपहण की साजिश रची और इस साजिश में उसने अपने दोस्त अमित को साथ लिया. 

यह भी पढ़ें...

नाजिम ने अमित से अपने हाथ-पांव और मुंह बंधवा लिया और जमीन पर लेटकर अपना वीडियो भी रिकॉर्ड करवा लिया. इसके बाद नाजिम ने अपने ही परिजनों से फिरौती मांगने की नियत से वीडियो अपने परिजनों को भिजवा दिया. वीडियो देख परिजन सकते में आ गए. उन्हें लगा कि उनके बेटे नाजिम का अपहरण हो गया है. परिजन फौरन पुलिस के पास गए. मगर पुलिस जांच में जो कहानी सामने आई, उसने हर किसी को चौंका दिया.

8 घंटे में पुलिस ने किया खुलासा

पुलिस ने मामले का खुलासा करते हुए 8 घंटे के अंदर नाजिम समेत उसके दोस्त अमित को गिरफ्तार कर लिया. दरअसल मामले की जांच के लिए पुलिस ने 3 टीमों का गठन किया. सर्विलांस टीम भी मामले में लगा दी गई. ऐसे में कुछ ही घंटों में पुलिस को सच का पता लग गया और पुलिस ने दोनों को पकड़ लिया. बता दें कि नाजिम ने अपने परिवार वालों से 25 लाख रुपये मांगे थे. 

पूछताछ में बोले- हम दोनों पक्के दोस्त

बता दें कि पूछताछ में नाजिम और अमित ने कहा है कि वह दोनों पक्के दोस्त हैं. आर्थिक तंगी की वजह से दोनों ने ये साजिश रची. योजना के तहत नाजिम अमित के घर आया और अमित के घर पर ही अपहरण की फर्जी वीडियो बनाई गई. इसके बाद वीडियो नाजिम ने अपने ममेरे भाई नसीम को भेज दी.  इसके बाद परिजनों को नाजिम के अपहरण का पता चला और मामला पुलिस के पास गया.

    follow whatsapp