प्रयागराज : अस्पताल के बाहर कार में मिला डॉक्टर का शव, डेडबॉडी के पास में मिला ये इंजेक्शन

पंकज श्रीवास्तव

29 Sep 2024 (अपडेटेड: 29 Sep 2024, 12:29 PM)

Prayagraj News : उत्तर प्रदेश के प्रयागराज स्थित स्वरूप रानी नेहरू अस्पताल (SRN) के एक आर्थो के डॉक्टर कार्तिकेय श्रीवास्तव ने अपनी कार में आत्महत्या कर ली.

prayagraj News

prayagraj News

follow google news

Prayagraj News : उत्तर प्रदेश के प्रयागराज स्थित स्वरूप रानी नेहरू अस्पताल (SRN) के एक आर्थो के डॉक्टर कार्तिकेय श्रीवास्तव ने अपनी कार में आत्महत्या कर ली. यह जानकारी अस्पताल के अन्य डॉक्टरों ने पुलिस को दी. मौके पर पहुंची पुलिस ने जांच में पाया कि डॉक्टर ने अपने हाथ पर नियुवेक इंजेक्शन लगाया था, जिससे उनकी मौत हो गई. पुलिस ने उनके शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. हालांकि, मौत के सही कारणों का पता पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही चलेगा. प्रथम दृष्टया, मामला आत्महत्या का ही माना जा रहा है.

यह भी पढ़ें...

कार में मृत मिले डॉक्टर

डॉक्टर कार्तिकेय श्रीवास्तव हरिद्वार के रहने वाले थे और स्वरूप रानी नेहरू अस्पताल के अर्थों डिपार्टमेंट में कार्यरत थे. उनकी नीली रंग की कार देर रात अस्पताल की पार्किंग में खड़ी थी. अन्य डॉक्टर जब रात में घर जाने के लिए पार्किंग पहुंचे तो देखा कि डॉक्टर कार्तिकेय अपनी कार की ड्राइविंग सीट पर मृत पड़े हैं. इसके बाद चिकित्सकों ने तुरंत बाकी डॉक्टरों को इसकी जानकारी दी.

पास में पड़ा मिला इंजेक्शन

सूचना मिलते ही DCP सिटी अभिषेक भारती सहित कई पुलिस अधिकारी और SOG की टीम मौके पर पहुंच गई. मृतक डॉक्टर के शव को कार से निकाल कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया. कार की तलाशी लेने पर कार की बगल वाली सीट पर नियुवेक नामक इंजेक्शन की खाली शीशी और निडिल मिली. इससे संकेत मिलता है कि डॉक्टर ने खुद ही अपने हाथ में इंजेक्शन लगाया. हालांकि, उनकी मौत की वजह क्या है, यह पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद ही स्पष्ट होगा.

वहीं इस मामले में DCP सिटी अभिषेक भारती ने बताया कि,  'प्रथमदृष्टया मामला आत्महत्या का ही है. इसके पीछे के कारणों का पता जांच के बाद ही चलेगा. बता दें कि स्वरूप रानी नेहरू अस्पताल प्रयागराज मंडल का सबसे बड़ा अस्पताल है, जहां कई शहरों से मरीज इलाज कराने आते हैं.'

    follow whatsapp