भोजपुरी स्टार पवन सिंह के पास 1.39 करोड़ की बाइक, जानिए कितनी प्रॉपर्टी के मालिक हैं ये

यूपी तक

ADVERTISEMENT

पवन सिंह फेसबुक पोस्ट की तस्वीर
पवन सिंह फेसबुक पोस्ट की तस्वीर
social share
google news

भोजपुरी के मशहूर एक्टर पवन सिंह के पास कितनी संपत्ति है? अक्सर हम एक्टर-एक्ट्रसेज की ऐश-मौज वाली जिंदगी देखकर ऐसा सोचते हैं कि इनके पास कितना पैसा होगा. वैसे तो बहुत सारे सेलिब्रिटी की संपत्ति की जानकारी को लेकर सिर्फ कयासबाजी होती है, लेकिन इस बार भोजपुरी स्टार पवन सिंह की प्रॉपर्टी का पूरा खुलासा हो गया है. असल में पवन सिंह बिहार के काराकाट लोकसभा सीट से निर्दलीय चुनाव लड़ रहे हैं. गुरुवार को पवन सिंह ने इसके लिए नामांकन दाखिल किया. इसके लिए उन्होंने चुनाव आयोग को एफिडेविट जमा किया जिसमें उनकी संपत्ति के बारे में पता चला है. 

पवन सिंह के पास कुल 16.75 करोड़ रुपये की चल-अचल संपत्ति है. इसमें 11.70 करोड़ रुपए की अचल संपत्ति है और 5.04 करोड़ रुपए की चल संपत्ति है. पवन सिंह के पास पांच बैक खाते और तीन गाड़ियां हैं. उनके पास एक ऐसी बाइक है जिसकी कीमत 1.39 करोड़ रुपए है. इसके अलावा उनके पास 31.09 लाख रुपए के आभूषण हैं. हलफनामे के मुताबिक पवन सिंह के पास 60,000 हजार रुपए कैश हैं.

2022-23 में उनकी आय 51.58 लाख रुपये थी. हलफनामे के मुताबिक अचल संपत्ति में 4.16 करोड़ रुपये की आरा और पटना में गैर कृषि भूमि एवं आरा में दो वाणिज्यिक संपत्ति तथा मुंबई एवं लखनऊ में 6.45 करोड़ रुपये की पांच आवासीय संपत्ति शामिल हैं. पवन सिंह के निर्दलीय प्रत्याशी के रूप में चुनाव मैदान में उतरने से काराकाट सीट पर मुकाबला त्रिकोणीय नजर आ रहा है. राजग प्रत्याशी कुशवाहा शीघ्र ही इस सीट से नामांकन पत्र दाखिल करेंगे. भाकपा (माले) लिबरेशन के राजाराम सिंह ‘महागठबंधन’ प्रत्याशी के रूप में पहले ही अपना नामांकन पत्र दाखिल कर चुके हैं.

यह भी पढ़ें...

ADVERTISEMENT

काराकाट लोकसभा सीट के लिए मतदान आम चुनाव के आखिरी चरण में एक जून को होगा.

(भाषा के इनपुट के साथ)

ADVERTISEMENT

    Main news
    follow whatsapp

    ADVERTISEMENT