मुरादाबाद में BJP नेता को कर दिया छलनी, बाइक से आकर तड़तड़ा दीं गोलियां, CCTV फुटेज वायरल

जगत गौतम

ADVERTISEMENT

UPTAK
social share
google news

Moradabad Crime News: उत्तर प्रदेश के मुरादाबाद जिले में बदमाशों के हौसले बुलंद हैं और कानून का राज बेबस है. दरअसल, यहां मझोला थाना क्षेत्र स्तिथ पार्श्वनाथ प्रतिभा अपार्टमेंट में रहने वाले भाजपा किसान मोर्चा के नेता अनुज चौधरी की गुरुवार शाम बाइक पर आए हमलावरों ने गोली मारकर हत्या कर दी. बता दें कि जिस समय इस वारदात को अंजाम दिया गया उस समय चौधरी बाहर टहल रहे थे. घटना की सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने जायजा लिया. परिजनों ने आरोप लगाया कि चुनावी रंजिश के चलते अनुज की हत्या की गई है. मामले में असमोली ब्लॉक प्रमुख के पति, बेटे समेत 4 लोगों पर मुकदमा दर्ज कराया गया है. बता दें कि इस घटना का CCTV फुटेज वायरल हो रहा है.

प्रयागराज गोली कांड की यादें हुईं ताजा

दरअसल, भाजपा किसान मोर्चा नेता अनुज चौधरी गुरुवार शाम 5 बजे पार्श्वनाथ प्रतिभा अपार्टमेंट के बाहर अपने भाई के साथ पार्क में टहलने निकले थे. उसी वक्त बाइक से अचानक तीन हमलावर आए. इसके बाद हमलावार अनुज को गोलियों से भून कर फरार हो गए. लगभग 3 गोली अनुज चौधरी के लगीं. अनुज को तत्काल एक निजी हॉस्पिटल ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया. दिन दहाड़े गोली कांड ने एक बार फिर प्रयागराज के गोली कांड की याद दिला दी है. उस घटना का भी सीसीटीवी फुटेज बहुत तेजी से वायरल हुआ था, जिसने सबको भयभीत कर दिया था.

परिजनों ने लगाया गंभीर आरोप

Moradabad Crime News: परिजनों के अनुसार, अनुज ने ब्लॉक प्रमुखी का चुनाव लड़ा था. तब उनकी 10 वोटों से हार हो गई थी. और उनका वर्तमान ब्लॉक प्रमुख के परिवार से चुनावी रंजिश चल रही थी. खबर है कि अनुज ने मौजूदा ब्लॉक प्रमुख (असमोली) संतोष देवी के खिलाफ अविश्वास प्रस्ताव की तैयारी शुरू कर दी थी. अब घटना होने के बाद ब्लॉक प्रमुख के पति, बेटे समेत 4 पर एफआईआर दर्ज कर ली गई है और एसएसपी ने हत्यारों को पकड़ने के लिए 5 टीम गठित कर दी हैं.

यह भी पढ़ें...

ADVERTISEMENT

एसएसपी क्या बोले?

घटना के संबंध में एसएसपी हेमराज मीणा ने बताया, “शाम करीब 5- 6 बजे के बीच पार्श्वनाथ हाउसिंग सोसायटी में गोली मारने की घटना हुई. उसमें अनुज चौधरी नाम के व्यक्ति को बाइक सवार लोगों द्वारा गोली मारी गई. अस्पताल में इलाज के दौरान उन्हें मृत घोषित कर दिया गया है. इसमें अभी तक की जानकारी मिली है कि कुछ लोग आए और पीछे से उनको गोली मारी, जिसके बाद इनके सिर में और कंधे में गोली लगी थी. परिजनों द्वारा इसमें मुकदमा पंजीकृत कराया गया है. डेड बॉडी को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया गया और जो आरोपी लोग हैं उनको गिरफ्तारी के लिए टीम गठित कर दी गई है.

    follow whatsapp

    ADVERTISEMENT