शाहजहांपुर : बॉयफ्रेंड के साथ रेस्टोरेंट में पिज्जा खाने गई थी नर्स,फिर कुछ घंटों बाद वहां मिली उसकी लाश

विनय पांडेय

ADVERTISEMENT

UPTAK
social share
google news

Shahjahanpur News : उत्तर प्रदेश के शाहजहांपुर से एक हैरान करने देने वाली खबर सामने आई है. यहां पिज़्ज़ा रेस्टोरेंट में युवती का शव मिलने से हड़कंप मच गया. आशंका व्यक्त की जा रही है  युवती का गला दबाकर हत्या करने के बाद प्रेमी मौके से फरार हो गया.  युवती पीलीभीत के पूरनपुर रहने वाली थी, जो यहां एक अस्पताल में बतौर नर्स के पद पर कार्य कर रही थी. फिलहाल पुलिस ने रेस्टोरेंट संचालक को हिरासत में लेकर आरोपी प्रेमी की तलाश शुरू कर दी है.

प्रेमी के साथ पिज्जा खाने गई थी युवती

दरअसल, घटना चौक कोतवाली के केरूगंज इलाके की है, जहां पिज़्ज़ा रेस्टोरेंट के अंदर शाम को नैंसी सिंह नाम की युवती अपने प्रेमी शुभम शुक्ला के साथ पिज़्ज़ा खाने गई थी. पिज़्ज़ा रेस्टोरेंट में ही उपरी मंजिल पर प्रेमी जोड़ों को बैठने की जगह दी जाती थी, जिसके एवरेज में रेस्टोरेंट संचालक पैसा लेता था. बताया जा रहा है कि प्रेमी तो वापस लौट गया लेकिन प्रेमिका नैंसी नहीं लौटी. कुछ देर के बाद जब रेस्टोरेंट संचालक ने ऊपर जाकर देखा वहां प्रेमिका नैंसी की लाश पड़ी हुई थी. उसके गले में दुपट्टा कसा हुआ था, जिससे साफ जाहिर हो रहा था कि उसकी गला दबाकर हत्या की गई है.

सामने आई ये जानकारी 

सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने प्रेमिका के शव को कब्जे में ले लिया है. रेस्टोरेंट संचालक को भी हिरासत में ले लिया है. फिलहाल पुलिस आरोपी प्रेमी की तलाश जुट गई है. इस मामले में ज्यादा  जानकारी देते हुए  शाहजहांपुर क एसपी अशोक कुमार मीणा का कहना है कि, 'पुलिस को पिज़्ज़ा रेस्टोरेंट के मालिक का 6:00 बजे सूचना दी कि उनके यहां एक रूम में लड़की की लाश पड़ी है. पूरा वाक्य समझने के बाद यह सामने आया है कि जो लड़का शुभम शुक्ला लड़की ने ऐसी के साथ 4:30 बजे यहां आए थे. 5 बजे लड़का कुछ खाना लाने के लिए कह कर चला गया. जब इन्होंने कुछ देर इंतजार के बाद ऊपर रूम में जाकर देखा तो लड़की का शव पड़ा हुआ था. अभी हत्या का कारण स्पष्ट नहीं है. शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा जा रहा है और होटल मालिक के मानक और रजिस्ट्रेशन की भी जांच की जा रही है. प्रेमी के लिए टीम लगाई गई है जल्द उसकी गिरफ्तारी कर ली जाएगी.'

यह भी पढ़ें...

ADVERTISEMENT

    follow whatsapp

    ADVERTISEMENT