पति ने ससुराल जाकर पत्नी को मारी गोली, तड़पते हुए महिला ने सीएम योगी से लगाई ये गुहार

राम प्रताप सिंह

ADVERTISEMENT

पति ने ससुराल जाकर पत्नी को मारी गोली, तड़पते हुए महिला ने सीएम योगी से लगाई ये गुहार
पति ने ससुराल जाकर पत्नी को मारी गोली, तड़पते हुए महिला ने सीएम योगी से लगाई ये गुहार
social share
google news

Deoria News: उत्तर प्रदेश के देवरिया से हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है. यहां आपस में हुए विवाद के बाद पति ने अपनी पत्नी को ही गोली मार दी. दरअसल युवक अपनी ससुराल गया था. इस दौरान उसका अपनी पत्नी से विवाद हो गया. गुस्से में आकर शख्स ने अपनी ही पत्नी को गोली मार दी. गोली लगने के परिजन महिला को फौरन अस्पताल लेकर पहुंचे, जहां उसकी गंभीर हालत को देखते हुए महिला को गोरखपुर रेफर कर दिया गया. अब इस महिला का एक वीडियो वायरल हो रहा है. 

बता दें कि वीडियो में महिला तड़प रही है और मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से गुहार लगा रही है. महिला सीएम योगी से गुहार लगा रही है और योगी जी से अपने पति को तपड़ा-तड़पा कर मारने की बात कह रही है. फिलहाल ये वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

क्या है पूरा मामला

आपको बता दें की ये पूरा मामला सलेमपुर कोतवाली क्षेत्र के गांव बभनौली से सामने आया है. मिली जानकारी के मुताबिक,  यहां रहने वाला अरविंद कुशवाहा को नशे की आदत है. आपको बता दें कि अरविंद कुशवाहा की शादी ग्राम उरदौली की रहने वाली ममता से कुछ साल पहले हुई थी.

यह भी पढ़ें...

ADVERTISEMENT

शादी के बाद कुछ दिन सब ठीक ठाक चल रहा था, लेकिन युवक शादी के कुछ समय बाद ही अपनी पत्नी के साथ मारपीट करने लगा. इससे परेशान उसकी पत्नी अपने मायके में आ गई और वहीं रहने लगी. आरोप है कि दो नवंबर की रात को अरविंद अपने ससुराल पहुंचा और अपनी पत्नी से लड़ाई करने लगा. इस दौरान अरविंद ने अपनी पत्नी के गोली मार दी. गोली महिला के कंधे में लग गई. फिलहाल महिला को गोरखपुर मेडिकल कॉलेज में रेफर किया गया है. पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस ने असलहा भी बरामद कर लिया है.

वीडियो में महिला योगी जी से कह रही है कि जैसे अरविंद ने उसे मारा है, योगी जी उसे भी तड़पा-तड़पा कर मारे. फिलहाल ये वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

ADVERTISEMENT

एसपी ने क्या बताया

इस पूरे मामले पर (एसपी देवरिया) संकल्प शर्मा ने बताया,जनपद देवरिया के थाना सलेमपुर कोतवाली क्षेत्र के ग्राम उरदौली की घटना है. यहां अरविंद कुशवाहा नाम के शख्स ने घरेलू विवाद के बाद अपनी पत्नी को गोली मार दी. इस संबंध में आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है. कार्रवाई की जा रही है.”

ADVERTISEMENT

    follow whatsapp

    ADVERTISEMENT