गाजियाबाद: एकतरफा प्रेम में आशिक ने युवती की गोली मारकर की हत्या, फिर खा लिया जहर

मयंक गौड़

ADVERTISEMENT

UPTAK
social share
google news

उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद जिले में एकतरफा प्रेम में एक सिरफिरे आशिक ने युवती की गोली मारकर हत्या कर दी. वारदात को अंजाम देने के बाद आशिक युवक ने जहर खाकर आत्महत्या करने की कोशिश की. जिसकी हालत बेहद गंभीर बनी हुई है. फिलहाल आरोपी अस्पताल में भर्ती है. गाजियाबाद के थाना नंद ग्राम की घूकना कॉलोनी की घटना है.

क्या है पूरा मामला?

घूकना कॉलोनी में युवती दीपमाला (20) अपने परिवार के साथ रहती थी. वह बीकॉम की पढ़ाई कर रही थी. गुरुवार की सुबह आरोपी युवक, दीपमाला के घर पहुंचा और उसने दीपमाला को गोली मार दी. आनन-फानन में युवती को अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया.

जिस आरोपी युवक ने गोली मारी थी उसने भी जहर खा लिया. उसकी हालत बेहद गंभीर बनी हुई है और उसे दिल्ली स्थित अस्पताल में भर्ती करवाया गया है.

यह भी पढ़ें...

ADVERTISEMENT

हालांकि, पुलिस के पास अभी युवक के बारे में ज्यादा जानकारी नहीं है लेकिन उसका नाम राहुल जाट बताया जा रहा है. राहुल जाट की उम्र करीब 26 साल है. फिलहाल पुलिस मानकर चल रही है कि एकतरफा प्रेम में युवती की हत्या की गई है.

पुलिस ने क्या कहा?

नंद ग्राम के एसीपी रवि कुमार सिंह ने बताया कि घटना की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची. आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है और उसके पास से हथियार भी बरामद कर लिया गया है. आरोपी ने बताया कि वह युवती को पहले से जानता था. आरोपी युवक ने खुद से जहर खाकर आत्महत्या का प्रयास किया है. उसे अस्पताल भेज दिया गया है. मौके पर शांति व्यवस्था कायम है और आवश्यक विधिक कार्रवाई की जा रही है.

ADVERTISEMENT

    follow whatsapp

    ADVERTISEMENT