गाजीपुर: पहले साथ में मिलकर पी शराब, फिर पिता ने फावड़े से हमला कर बेटे को उतारा मौत के घाट

विनय कुमार सिंह

ADVERTISEMENT

UPTAK
social share
google news

Uttar Pradesh News : उत्तर प्रदेश के गाजीपुर से एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है, यहां एक मामूली विवाद में पिता ने अपने बेटे को मौत के घाट उतार दिया. नशे की हालत में बाप ने अपने ही बेटे की हत्या कर दी. आरोप है कि पिता ने पुत्र की फावड़े से मारकर हत्या कर दी है. झगड़े के दौरान पिता ने फावड़े से पुत्र पर हमला किया. इस हमले में गम्भीर रूप से घायल पुत्र की मौत हो गई.

पिता ने कर दी बेहरहमी से हत्या

मामला गाजीपुर के (Ghazipur News) बाराचवर बरेसर थाना अंतर्गत दिलशादपुर गांव का है. जानकारी के मुताबिक दिलशादपुर गांव निवासी वशिष्ठ सिंह उर्फ बंगाली के तीन बेटे हैं. आरोपी पिता गांव के बाहर अपने खेतों में बने ट्यूबवेल पर था, उसी दौरान वहां उसका बेटा शैलेंद्र भी पहुंचा. दोनों से साथ में मिलकर शराब पी. इसी दौरान किसी बात पर दोनों के बीच विवाद हो गया, गुस्साए पिता ने फावड़े से बेटे पर वार कर दिया. इस हमले में वह बुरी तरह घायल हो गया. बाद में उसकी अस्पताल में मौत हो गई.

बताया जा रहा है की मृतक शैलेंद्र सिंह की पत्नी गुंजन सिंह ग्राम प्रधान भी हैं. यह घटना शुक्रवार देर रात्रि करीब 11 बजे की बताई जा रही है. सूचना पाकर मौके पर पहुंची थाना बरेसर पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है. आरोपी पिता वशिष्ठ सिंह उर्फ बंगाली को गिरफ्तार कर लिया गया है.

यह भी पढ़ें...

ADVERTISEMENT

पुलिस ने दी ये जानकारी

एसपी गाजीपुर ओमवीर सिंह ने भी घटना की पुष्टि करते हुए बताया है कि, ‘रविवार सुबह सूचना प्राप्त हुई है कि बरेसर थानांतर्गत दिलशाद पुर ग्राम प्रधान प्रतिनिधि की मौत हो गई है. मौके पर जब पुलिस पहुंची और जानकारी ली गई तो पता चला कि मृतक शैलेंद्र सिंह और उनके आरोपी पिता के बीच ट्यूबवेल पर कुछ विवाद हो गया और वहीं पिता ने किसी नुकीली चीज से सिर पर वार कर दिया. जिससे काफी खून निकला और मऊ के अस्पताल ले जाया गया, जहां उनकी मौत हो गई. घर वालों ने बताया है कि ट्यूबवेल पर दोनों ने शराब पी रखी थी और उसी नशे में विवाद पर ये घटना हुई है. मौके पर पुलिस सुसंगत धाराओं में अग्रेतर कर्रवाई कर रही है.’

    follow whatsapp

    ADVERTISEMENT