कौशांबी: पिता बना हैवान, स्कूल ना जाने पर मासूम बेटे के हाथ-पैर बांधे, फिर लाठी से पीटा

अखिलेश कुमार

ADVERTISEMENT

UPTAK
social share
google news

Uttar Pradesh News: उत्तर प्रदेश कौशांबी (Kaushambi News) जिले में एक दिल दहला देने वाला वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. वायरल वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि एक जालिम पिता अपने मासूम बेटे के हाथ-पैर बांधकर पहले छड़ी से मरता है. जब वह टूट जाती है तो अंदर रखी लाठी लाकर उसे मासूम बेटे को जानवरों की तरह पीट कर अधमरा कर दिया. मासूम रोता रहा चिल्लता रहा लेकिन जालिम पिता को बिल्कुल भी दया नही आई और मासूम को मारता रहा. लेकिन इस जालिम पिता के हाथ नहीं कांपे.

बताया जा रहा है स्कूल न जाने को लेकर जालिम पिता ने उसकी पिटाई किया है. मामला चरवा थाना क्षेत्र का है. मामले में एडिशनल एसपी ने जांच के बाद कार्रवाई की बात कही है. 

वायरल वीडियो चरवा थाना क्षेत्र के उदाथू गढ़वा गाँव की है. मैकू प्रजापति का 10 वर्षीय बेटा यश है. वृहस्पतिवार को स्कूल जाने से मना किया तो इसी बात से नाराज मैकू ने मासूम बेटे (यश ) के हाथ-पैर में रस्सी से बांधकर पहले लकड़ी की छड़ी से उसको जनवरो की तरह पीटा. इतने में भी ज़ालिम पिता को सुकून नही मिला तो उसने बांस के लाठी डंडे से पीटना शुरू कर दिया. पिटाई के दौरान मासूम बेटा पिता से रहेम की भीख मांगता रहा. लेकिन ज़ालिम पिता का दिल नहीं पसीजा. वह पर मौजूद किसी अज्ञात व्यक्ति ने वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया. वीडियो वायरल होते पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया.

यह भी पढ़ें...

ADVERTISEMENT

पुलिस ने वायरल वीडियो का सज्ञान लेकर आरोपी व्यक्ति को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है. वहीं चरवा पुलिस ने मासूम बच्चे को बेरहम पिता के चंगुल से छुड़ाकर उससे भी पूछताछ कर रही है.

वहीं इस घटना के बारे में ज्यादा जानाकारी देते हुए अपर पुलिस अधीक्षक समर बहादुर ने बताया कि, ‘एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिसमें एक पिता अपने छोटे बच्चों को मारपीट कर रहा गई. इस पूरे प्रकरण की जांच कराई जा रही है कि वीडियो है किस थाना क्षेत्र का है. उसी हिसाब से विधिक कार्रवाई की जाएगी.’

ADVERTISEMENT

    follow whatsapp

    ADVERTISEMENT