यूपी में RO/ARO पेपर लीक में पकड़ी गई पारुल सोलोमन, इस महिला की पूरी कहानी जान हो जाएंगे दंग!

यूपी तक

ADVERTISEMENT

UPTAK
social share
google news

Who Is Parul Solomon: RO/ARO पेपर लीक मामले में यूपी STF के हाथ एक बड़ी कामयाबी लगी है. आपको बता दें कि इस मामले में STF ने पारुल सोलोमन नामक महिला को अरेस्ट किया है. पारुल को एसटीएफ ने प्रयागराज के सिविल लाइन क्षेत्र से गिरफ्तार किया है. इस बीच पारुल से जुड़ी कई अहम जानकारियां सामने आई हैं. खबर में आगे जानिए कौन है पारुल सोलोमन?

कौन हैं पारुल सोलोमन?

अभी तक मिली जानकारी के अनुसार, पारूल सोलोमन 25 महात्मा गांधी मार्ग, सिविल लाइन, प्रयागराज जिले की रहने वाली बताई जा रही है. उसके पति का नाम सुमित सोलोमन है. वह बिशप जॉनसन गर्ल्स स्कूल एंड कॉलेज की पूर्व प्रिंसिपल है. 

 

 

पारुल के साथ ये लोग भी हुए अरेस्ट

 

आपको बता दें कि STF ने पारूल सोलोमन के साथ-साथ तीन अन्य लोगों, अर्पित, विनीत और यशवंत को भी गिरफ्तार किया है. ये सभी बिशप जॉनसन गर्ल्स स्कूल एंड कॉलेज में परीक्षा से जुड़े कार्यों को देखते थे.  जानकारी के अनुसार, पारूल सोलोमन ने अर्पित, विनीत और यशवंत की नियुक्ति स्वयं की थी. आरोप है कि उनके सहयोग से ही परीक्षा का प्रश्न पत्र लीक किया गया था. यह मामला एक बड़ी साजिश का हिस्सा माना जा रहा है, और STF इस प्रकरण की गहराई से जांच कर रही है. यह गिरफ्तारी यूपी STF की एक बड़ी सफलता के रूप में देखी जा रही है, जिससे पेपर लीक मामलों में शामिल नेटवर्क का पर्दाफाश किया जा सका है. मामले की जांच अभी भी जारी है और भविष्य में और भी गिरफ्तारियों की संभावना है. 

यह भी पढ़ें...

ADVERTISEMENT

    follow whatsapp

    ADVERTISEMENT