लाइव

UP Lok Sabha Election Live: कन्नौज में अखिलेश के रोड शो में हुई बुल्डोजर की एंट्री? जानें क्या है मामला

यूपी तक

ADVERTISEMENT

akhilesh yadav
akhilesh yadav
social share
google news

Loksabha Chunav 2024 Live Updates: उत्तर प्रदेश लोकसभा चुनाव 2024 से जुड़ी सभी जानकारी आप इस ब्लॉग के जरिए फटाफट हासिल कर सकते हैं. लोकसभा चुनाव 2024 से जुड़े ताजा अपडेट्स और उत्तर प्रदेश राजनीति की लेटेस्ट न्यूज को सबसे पहले हासिल करने के लिए बने रहें यूपी Tak के साथ.

लाइव-ब्लॉग समाप्त हुया।

  • 12:59 PM • 28 Apr 2024

    बलिया से सपा प्रत्याशी के खिलाफ जिला निर्वाचन अधिकारी को धमकी देने के मामले में केस दर्ज

    उत्तर प्रदेश की बलिया लोकसभा सीट से सपा के उम्मीदवार सनातन पांडेय के विरुद्ध समाज के विभिन्न वर्गों के बीच शत्रुता, घृणा एवं वैमनस्य फैलाने और जिला निर्वाचन अधिकारी को धमकी देने एवं उसके कार्य में बाधा डालने के आरोप में प्राथमिकी दर्ज की गयी है.

  • 12:56 PM • 28 Apr 2024

    भाजपा समझ गयी है कि अब PDA समाज जाग गया है: अखिलेश

    अखिलेश ने X पर कहा, "भाजपा के ख़िलाफ़ उप्र के बेरोज़गार युवाओं का आक्रोश तब और बढ़ जाता है जब भाजपा का शीर्ष नेतृत्व झूठे बयानों से जनता को बहकाने की कोशिश करता है. ताजा मामले में #69000_शिक्षक_भर्ती में जिस प्रकार भाजपा सरकार द्वारा आरक्षण मारा गया उसके बारे में अब भाजपा बेशर्मी से कह रही है कि हम किसी को आरक्षण मारने नहीं देंगे। कोई इन झूठे भाजपाइयों से पूछे कि जब देश-प्रदेश दोनों जगह सरकार आपकी है तो फिर आरक्षण भी तो आप ही मारेंगे न. भाजपा समझ गयी है कि अब PDA समाज जाग गया है और अपने आरक्षण और आरक्षण देनेवाले संविधान को बचाने के लिए भाजपा के ख़िलाफ़ थोक में वोट कर रहा है तो भाजपाई सरेआम झूठ बोलने पर उतारू हो गये हैं. भाजपा से जनता का मोहभंग हो चुका है. युवा कहे आज का, नहीं चाहिए भाजपा!"

     

  • 12:54 PM • 28 Apr 2024

    Akhilesh Yadav के रोड शो में हो गई बुल्डोजर की एंट्री?

     

    कन्नौज में अखिलेश के रोड शो से ये तस्वीर सामने आई तो हमारे संवाददाता ने सपा कार्यकर्ताओं से बात कर जानी Bulldozer की मौजूदगी की वजह.

     

  • 09:35 AM • 28 Apr 2024

    दिलचस्प हुआ जौनपुर का चुनाव

     बाहुबली धनंजय सिंह को शनिवार को इलाहाबाद हाई कोर्ट से जमानत मिलने के  जौनपुर लोकसभा सीट पर चुनाव काफी दिलचस्प हो गया है. हालांकि कोर्ट ने धनंजय सिंह की जमानत अर्जी मंजूर कर ली है. सजा पर रोक नहीं लगने से धनंजय सिंह चुनाव नहीं लड़ पाएंगे. बता दें कि जौनपुर से धनंजय सिंह की पत्नी श्रीकला रेड्डी बसपा की प्रत्याशी हैं. 

  • ADVERTISEMENT

  • 09:27 AM • 28 Apr 2024

    कांग्रेस जल्द कर सकती है बड़ा एलान

    वायनाड में मतदान समाप्त होने के बाद, राहुल गांधी की अमेठी जाने की खबर आ रही है. खबरें ऐसी भी हैं कि 1 मई को अपना नामांकन दाखिल कर सकते हैं. वहीं अमेठी और रायबरेली से दावेदारी को लेकर आज यानी रविवार को  कांग्रेस बड़ा एलान कर सकती है. कांग्रेस, राहुल गांधी की अमेठी से और प्रियंका गांधी की रायबरेली से उम्मीदवारी का ऐलान भी कर सकती है. प्रियंका गांधी ने अभी तक कोई चुनाव नहीं लड़ा है. राहुल अमेठी से लड़े, तो बीजेपी उम्मीदवार स्मृति ईरानी से ये उनकी तीसरी टक्कर होगी. मुकाबला अबतक 1-1 का रहा है. वहीं रायबरेली में बीजेपी ने भी अभी तक अपना कैंडिडेट घोषित नहीं किया है.
     

follow whatsapp

ADVERTISEMENT