फर्श पर पड़ी थी लाश और चारों तरफ बिखरा था खून...सरकारी आवास पर मृत मिले अयोध्या के ADM सुरजीत सिंह

बनबीर सिंह

ADVERTISEMENT

अयोध्या के ADM  सुरजीत सिंह
अयोध्या के ADM सुरजीत सिंह
social share
google news

Ayodhya News : उत्तर प्रदेश की अयोध्या से एक बड़ी खबर सामने आई है. अयोध्या के ADM लॉ एंड ऑर्डर सुरजीत सिंह की लाश कमरे में मिली है.  सुरजीत सिंह की कोतवाली नगर के सुरसरि कॉलोनी सिविल लाइन में सरकारी आवास पर मृत मिले हैं. फिलहाल  अधिकारी की मौत के कारणों का अभी पता नहीं चल पाया है.  मौके पर कमिश्नर, जिला अधिकारी मौजूद हैं. 

फर्श पर पड़ी था लाश 

बता दें कि एडीएम सुरजीत सिंह के घर काम करने वाली मेड ने सुबह दरवाजा ना खुलने पर गार्ड को बुलाया. गार्ड ने इस बात की पुलिस को सूचना पुलिस को दी, जिसके बाद मौके पर सीएमओ समेत तमाम शीर्ष अफसर पहुंचे. घर का दरवाजा खोलने पर एडीएम सुरजीत सिंह की शव ड्राईंगरूम की फर्श पर पाया गया. 

मुंह से निकला काफी खून

जानकारी के मुताबिक एडीएम प्रशासन के पद पर तैनात सुरजीत सिंह सुरसरि कॉलोनी के सरकारी आवास में अकेले रहते थे. इनका परिवार कानपुर में रहता है.  पत्नी के अलावा परिवार में एक बेटा और बेटी हैं. गुरुवार की सुबह जब काम करने वाली घर पहुंची तो दरवाजा नहीं खुला. उसने इसकी सूचना गार्ड को दी और इसके बाद भी जब काफी कोशिशो के बाद दरवाजा नहीं खुला तो शीर्ष अफसरो को इसकी जानकारी दी गई. पुलिस और प्रशासन के शीर्ष अधिकारी जिला हॉस्पिटल के सीएमओ के साथ सुरजीत के सरकारी आवास पहुंचे तो उनका शव ड्राइंग रूम की फर्श पर पड़ा हुआ था. वॉशबेसिन के साथ साथ ड्राइंग रूम की फर्श पर भी खून बिखरा हुआ था. जानकारी के मुताबिक सुरजीत के मुंह से सारा खून निकला है. हालांकि उनकी मृत्यु, किन कारणों से हुई यह पोस्टमार्टम के बाद ही साफ होगा.

यह भी पढ़ें...

ADVERTISEMENT


वहीं इस मामले पर अयोध्या के मेयर गिरीशपति त्रिपाठी ने बताया कि, 'जो जिम्मेदार लोग थे, उन्होंने सूचना दिया गया है. ऐसा लगता है कि एडीएम को ब्रेनहेमरेज हुआ है. बाकी चीजें  पोस्टमार्टम से क्लियर होंगी. ऐसा लगता है कि रात में उनकी तबीयत खराब हुई थी.' ADM कानून व्यवस्था सुरजीत सिंह की संदिग्ध परिस्थितियों में मृत्यु पर फैजाबाद सांसद अवधेश प्रसाद ने कहा, "ये घटना बहुत दर्दनाक है। दिल को दहलाने वाली घटना है. वो बहुत अच्छे अधिकारी थे, जनता में उनकी बहुत लोकप्रियता थी. "
 

    follow whatsapp

    ADVERTISEMENT