अयोध्या में बुलेट सवार साधुओं ने की महिला से छेड़खानी? पुलिस पूछताछ में सामने आई नई बात

बनबीर सिंह

ADVERTISEMENT

Ayodhya viral Video
Ayodhya viral Video
social share
google news

Ayodhya News : रामनगरी अयोध्या का एक ऐसा वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ है जिसने लोगों को हैरानी में डाल दिया है. वीडियो में दो साधुओं पर एक लड़की से छेड़खानी का आरोप लगाते हुए कुछ लोग मारपीट करते नजर आ रहे हैं. वायरल वीडियो में साफ-साफ देखा जा सकता है कि दो साधु पर लड़की से छेड़खानी का आरोप लगाते हुए कुछ युवक मारपीट कर रहे हैं. वहीं उनमें से एक साधु भी युवकों से भिड़ता नजर आ रहा है और पीछे से एक महिला के चिल्लाने की भी आवाज आ रही है. वीडियो सामने आने के बाद अयोध्या पुलिस ने दोनों पक्षों से पूछताछ की है. 

वीडियो हुआ था वायरल

यह वीडियो जब तेजी से वायरल हुआ तो अयोध्या कैंट थाना पुलिस ने दोनों पक्षों को बुलाया और पूछताछ हुई तो एक नई कहानी सामने आई. मारपीट के घटना के पहले का भी एक वीडियो सामने आया है.  इस वीडियो में वही दोनों साधू बुलेट मोटरसाइकिल से चलते हुए रील बना रहे हैं और गुप्तार घाट क्षेत्र के डेवलपमेंट को लेकर बता रहे हैं.  इसी वीडियो बनाने के दौरान साधुओं को लगा कि एक परिवार के साथ खड़ा युवक गाली दे रहा है.  इसी के बाद घटनाक्रम बिगड़ा और मारपीट शुरू हुई. हांलाकि दोनों पक्षों ने पुलिस से कोई शिकायत नहीं की थी लेकिन वीडियो वायरल होने के बाद दो साधुओं समेत तीन लोगों से पुलिस लगातार पूछताछ  कर रही है. 

पुलिस पूछताछ में सामने आई ये कहानी

बता दें कि वीडियो में दिखने वाले साधु 25 वर्षीय सिद्धार्थ दास, 30 वर्षीय विजय दास और 55 वर्षीय मनीराम दास हैं, जो मध्यप्रदेश से अयोध्या आए थे. घटना के समय, मनकापुर गोंडा निवासी राहुल अपनी मंगेतर और परिवार के साथ कार में अयोध्या आए थे. साधुओं को लगा कि राहुल उन्हें गाली दे रहा है, और इसी गलतफहमी में विवाद बढ़ा.  वहीं इस मामले में ज्यादा जानकारी देते हुए एसपी सिटी अयोध्या मधुवन सिंह ने बताया कि, ये पूरी घटना कैंट थाना क्षेत्र अंतर्गत पंचमुखी मंदिर के पास की है. दोनों पक्ष से पूछताछ से पता चला कि एक पक्ष मोटरसाइकिल से वीडियो रील बनाते हुए जा रहा था. दूसरे पक्ष द्वारा कुछ कमेंट किया गया, जिस पर दोनों पक्षों में मारपीट की घटना घटित हुई. लेकिन छेड़छाड़ की कोई घटना नहीं थी. 

यह भी पढ़ें...

ADVERTISEMENT

    follow whatsapp

    ADVERTISEMENT