ब्लिंकिट से मंगवाई अमूल की आइसक्रीम में निकला कानखजूरा, नोएडा से आया हैरान कर देने वाला मामला

भूपेंद्र चौधरी

ADVERTISEMENT

Noida
Noida
social share
google news

UP News: उत्तर प्रदेश के नोएडा से हैरान करने वाला मामला सामने आया है. दलअसल यहां एक महिला ने ऑनलाइन ब्लिंकिट से आइसक्रीम मंगवाई. डिलीवरी आने के बाद जब महिला ने आइसक्रीम के पैकेट को खोला तो अंदर का नजारा देख वह दंग रह गई. दरअसल पैकेट खुलने के बाद आइसक्रीम के अंदर कानखजूरा दिख गया. 

बता दें कि जब महिला ने ब्लिंकिट से इसकी शिकायत की तो वहां से कोई जवाब नहीं आया. काफी देर बाद ब्लिंकिट की तरफ से कहा गया कि वह अमूल से इस बारे में बात करेंगे. इसी के साथ कंपनी ने आइसक्रीम के पैसे वापस कर दिए.

आइसक्रीम में निकला कानखजूरा

मिली जानकारी के मुताबिक, नोएडा के सेक्टर-12 में रहने वाली दीपा ने अपने बच्चों के कहने पर ब्लिंकिट से आइसक्रीम के साथ कई और समान भी मंगवाया. वहीं डिलीवरी आने को बाद दीपा ने जैसे ही आइसक्रीम का डिब्बा खोला तो उसमें कुछ अजीब दिखा. 
उसने शक हुआ कि आइसक्रीम में कुछ तो गड़बड़ है. ऐसे में महिला ने आइसक्रीम को थोड़ा पिछलने दिया. फिर महिला ने उसमें जो देखा, वह हैरान रह गई. दरअसल आइसक्रीम में कानखजूरा मौजूद था.

यह भी पढ़ें...

ADVERTISEMENT

बता दें कि महिला ने ब्लिंकिट से इसकी शिकायत की. थोड़ी देर बाद उसके पैसे रिफंड भी हो गए. साथ ही ब्लिंकिट कस्टमर केयर की तरफ से बताया गया कि अमूल के मैनेजर उनसे कांटेक्ट करेंगे. लेकिन अभी तक अमूल की तरफ से दीपा को कोई रिप्लाई नहीं आया है.  

अमूल की थी आइसक्रीम

दीपा का कहना है कि उन्होंने अमूल की आइसक्रीम मंगवाई थी. अभी तक अमूल की तरफ से उन्हें कोई फोन नहीं किया गया है. अगर अमूल की तरफ से फोन नहीं आएगा तो वह पुलिस में जाकर इस मामले की शिकायत करेंगी. महिला का कहना है कि अगर 5 साल का बच्चा गलती से इस आइसक्रीम को खा लेता तो क्या होता? ये गंभीर मामला है.

ADVERTISEMENT

    follow whatsapp

    ADVERTISEMENT