मंत्री के पीए को लेकर आपस में भिड़े BJP MLA, कांग्रेसी विधायक बीच में आए तो...महाराजगंज में गजब हुआ

अमितेश त्रिपाठी

ADVERTISEMENT

Maharajganj News
Maharajganj News
social share
google news

UP News: उत्तर प्रदेश के महराजगंज से हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है. यहां जिला पंचायत की बैठक के दौरान कुछ ऐसा हुआ, जो काफी चर्चाओं में आ गया. दरअसल बैठक के दौरान भाजपा के 2 विधायक आपस में ही भिड़ गए. बैठक में भाजपा विधायकों में खूब तू-तू-मैं-मैं होने लगी. 

दरअसल दोनों भाजपा एमएलए बैठक में मौजूद मंत्री के प्रितिनिधि का परिचय पूछने और बजट आवंटन को लेकर आपस में ही भिड़ गए. विधायको में तू-तू मैं-मैं शुरू हो गया. इस दौरान बैठक में मौजूद कांग्रेस विधायक वीरेंद्र चौधरी बीच में आए और दोनों भाजपा विधायकों को शांत करवाया. 

आपस में भिड़े भाजपा विधायक

दरअसल महराजगंज जिले में जिला पंचायत बोर्ड की बैठक का आयोजन किया गया था. बैठक में जिला पंचायत सदस्यों के साथ जिले के सभी विधायक और अधिकारी मौजूद थे. बैठक शुरू होने से पहले ही सभागार में मंत्री प्रतिनिधि जगदीश मिश्रा भी आ गए. सिसवा से भाजपा विधायक ने मंत्री प्रतिनिधि से पूछ लिया कि बैठक में आप कौन? इसपर जिले के सांसद और भारत सरकार में केंद्रीय वित्त राज्य मंत्री के प्रतिनिधि ने कहा कि मुझे पूरा जिला जानता है. 

यह भी पढ़ें...

ADVERTISEMENT

कांग्रेस विधायक ने करवाया बीच बचाव

इसपर सदर विधायक जयमंगल कनौजिया ने सिसवा विधायक का खड़ा होकर विरोध कर दिया. फिर दोनों भाजपा विधायकों के बीच ही आपस में विवाद होना शुरू हो गया. मामला तू-तू मैं-मैं में बदल गया. बैठक में मौजूद कांग्रेस विधायक वीरेंद्र चौधरी और ऋषि त्रिपाठी, ज्ञानेंद्र सिंह दोनों विधायकों के बीच में आए और किसी तरह से मामला शांत करवाया.

    follow whatsapp

    ADVERTISEMENT