बढ़ रही भेड़ियों की दहशत…बहराइच के बाद अब संभल में आदमखोर ने किया हमला, क्षेत्र में मची सनसनी

अनूप कुमार

ADVERTISEMENT

Sambhal
Sambhal
social share
google news

UP News: भेड़ियां…भेड़ियां…भेड़ियां…पिछले कुछ दिनों से उत्तर प्रदेश में भेड़ियां ही भेड़ियां छाया हुआ है. ऐसा लग रहा है, जैसे की यूपी के भेड़िए अचानक से आदमखोर हो चुके हैं. बहराइच में अब तक भेड़िए कम से कम 9 से 10 लोगों को मार चुके हैं तो वहीं कई लोगों को घायल कर चुके हैं. आलम ये है कि वन विभाग से लेकर पीएसी, शूटर्स और प्रशासन पिछले कई हफ्तों से बहराइच में भेड़ियों को पकड़ने की कोशिश कर रहा है. मगर अभी भी कोई सफलता नहीं मिली है. इसी बीच अब यूपी के अन्य जिलों से भी भेड़ियों के हमले की खबर सामने आ रही हैं.

ताजा मामला संभल जिले से सामने आया है. यहां भेड़िए की दहशत से ग्रामीण सकते में हैं. पूरे ग्राणीण क्षेत्र में दहशत का माहौल पसर गया है. दरअसल खेत में काम कर रही बुजुर्ग महिला समेत 3 बच्चों पर किसी जानवर ने जानलेवा हमला किया है. बताया जा रहा है कि हमला करने वाला जानवर भड़िया ही था. भेड़िए ने ही इन तीनों पर जानलेवा हमला किया.

भेड़िए की दस्तक से सनसनी

दरअसल संभल के बहजोई थाना इलाके के श्योराज पुर गांव से ये मामला सामने आया है. यहां जानवर ने बुजुर्ग महिला समेत 3 लोगों पर जानलेवा हमला किया है. माना जा रहा है कि ये हमला भेड़ियों ने ही किया है. बुजुर्ग महिला भेड़िए के हमले से गंभीर घायल हो गई है और उसे इलाज के लिए अलीगढ़ हायर सेंटर रेफर किया गया है.

यह भी पढ़ें...

ADVERTISEMENT

बहराइच के बाद अब संभल में भेड़िए की दस्तक से इलाके में सनसनी मच गई है.,भेड़िए की दस्तक से संभल के डीएम राजेंद्र पेंसिया खुद बाइक चलाकर गांव पहुंचे हैं और वन विभाग की टीम भी अलर्ट हो गई है. 

    follow whatsapp

    ADVERTISEMENT