Lakhimpur Kheri News: सामने से चलते हुए आया और लखीमपुर से BJP विधायक योगेश वर्मा को जड़ दिया थप्पड़! कौन है ये शख्स?

अभिषेक वर्मा

ADVERTISEMENT

BJP MlA Yogesh Verma
BJP MlA Yogesh Verma
social share
google news

Lakhimpuri Kheri News: उत्तर प्रदेश के लखीमपुर खीरी में एक अप्रत्याशित घटना तब हुई, जब बीजेपी विधायक योगेश वर्मा के साथ सार्वजनिक रूप से मारपीट हो गई. बार संघ के अध्यक्ष अवधेश सिंह ने दर्जनों पुलिसकर्मियों की मौजूदगी में विधायक को थप्पड़ जड़ दिया, जिससे माहौल तनावपूर्ण हो गया. यह घटना तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है और लोगों में काफी चर्चा का विषय बन गई है.

क्या है मामला?

जानकारी के अनुसार, अर्बन कॉपरेटिव बैंक के चुनाव को लेकर बार संघ के अध्यक्ष अवधेश सिंह और विधायक योगेश वर्मा के बीच पहले कहासुनी हुई थी. अवधेश सिंह ने विधायक के समर्थकों पर मतदाता सूची फाड़ने का आरोप लगाया था, जिससे स्थिति और बिगड़ गई. इसके बाद दोनों पक्ष आमने-सामने आ गए और विवाद ने तूल पकड़ लिया. इस बीच, पुलिसकर्मियों के सामने ही अवधेश सिंह ने विधायक को थप्पड़ मार दिया. इस घटना के बाद अर्बन कॉपरेटिव बैंक के सामने जमकर हंगामा हुआ और माहौल गर्मा गया.

भाजपा विधायक ने क्या कहा?

भाजपा विधायक योगेश वर्मा ने कहा, "पहले हमारे व्यापार मंडल के राजू अग्रवाल जी को मारा, उनका पर्चा फाड़ दिया. मैं जब उन्हें देखने गया तो वकील अवधेश सिंह ने मेरे ऊपर हाथ उठाने की कोशिश की. वकील अवधेश सिंह ने जिंदगी भर दलाली की है, उसके अलावा कुछ नहीं किया. उन्होंने मेरे गिरेबान के ऊपर हाथ डाला है, उसका खामियाजा उन्हें भुगतना पड़ेगा."

 

 

आपको बता दें कि पुलिस ने इस घटना की जांच की बात कही है. घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने की वजह से सियासी हलचल तेज हो गई है. 

यह भी पढ़ें...

ADVERTISEMENT

    follow whatsapp

    ADVERTISEMENT