लोकसभा में BJP MP रमेश बिधूड़ी ने BSP सांसद दानिश अली को लेकर की अमर्यादित टिप्पणी, मचा हंगामा

आयुष अग्रवाल

ADVERTISEMENT

UPTAK
social share
google news

Up Politics: अमरोहा से बहुजन समाज पार्टी (BSP) के सांसद दानिश अली (Danish Ali News) और भारतीय जनता पार्टी (BJP News) के सांसद रमेश बिधूड़ी (Ramesh Bidhuri  News) के बीच लोकसभा में जो हुआ, उसने हड़कंप मचा दिया है. दरअसल लोकसभा में भाजपा सांसद रमेश बिधूड़ी ने सदन में बसपा सांसद दानिश अली को लेकर कई विवादित टिप्पणियां की. भाजपा सांसद ने दानिश अली को लेकर कई अमर्यादित शब्दों का इस्तेमाल किया और उनकी धार्मिक पहचान को लेकर भी विवादित टिप्पणियां की. बता दें कि सदन में भाजपा सांसद और बसपा सांसद के बीच हुए विवाद को देखकर हर कोई सकते में आ गया.  

सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक, लोकसभा स्पीकर ओम बिरला ने भाजपा सांसद रमेश बिधूड़ी से नाराजगी जताई है. लोकसभा स्पीकर ने भाजपा सांसद को चेतावनी भी दी है. बता दें कि लोकसभा स्पीकर ने उन शब्दों को सदन की कार्यवाही से निकाल दिया है. 

आपको बता दें कि भाजपा सांसद रमेश बिधूड़ी ने लोकसभा में चंद्रयान-3 के मुद्दे पर बोल रहे थे. इसी बीच बसपा सांसद दानिश अली ने कोई बात कही. दानिश अली की टिप्पणी सुनते ही रमेश बिधूड़ी भकड़ गए और अपना आपा खो बैठे. इस दौरान भाजपा सांसद ने दानिश अली को सदन के अंदर ही ऐसा काफी कुछ कह डाला जिसे सुन वहां बैठा हर कोई चौंक गया. भाजपा सांसद ने दानिश अली को लेकर कई विवादित, असभ्य और अमर्यादित शब्दों का इस्तेमाल किया. 

यह भी पढ़ें...

ADVERTISEMENT

कांग्रेस-AAP ने साधा निशाना

कांग्रेस ने X पर पोस्ट करके भाजपा सरकार को घेरा है. कांग्रेस ने X पर पोस्ट किया, “PM मोदी, क्या आपने अपने सांसद रमेश बिधूड़ी का ये बयान सुना? वो एक दूसरे सांसद को उनके धर्म के आधार पर ऐसी गालियां दे रहे हैं जो यहां लिखी नहीं जा सकतीं. पूरा विश्वास है आपने सुना ही होगा, और अब आप इनका प्रमोशन जरूर करेंगे.”

आम आदमी पार्टी के नेता संजय सिंह ने भी X पर पोस्ट लिखकर भाजपा को घेरा है. उन्होंने लिखा, “मोदी जी क्या संसद में आपके साथ आतंकवादी बैठते हैं? क्या RSS में यही भाषा और संस्कार सिखाया जाता है? मैंने तो मणिपुर की हिंसा का मामला उठाया मुझे निलंबित कर दिया गया. दानिश अली के साथ गाली गलौज करने वाले इस सांसद पर क्या कार्यवाही होगी?”

ADVERTISEMENT

आपको बता दें कि आरजेडी, टीएमसी समेत कई विपक्षी दलों ने भाजपा सांसद रमेश बिधूड़ी के बयान को लेकर भाजपा सरकार पर निशाना साधा है. फिलहाल इस मामले को लेकर राजनीति गर्म है.

ADVERTISEMENT

    follow whatsapp

    ADVERTISEMENT