यूपी में CM योगी आदित्यनाथ की कुर्सी खतरे में? सामने निकलकर आई अंदर की विस्फोटक खबर

हिमांशु मिश्रा

ADVERTISEMENT

UP CM Yogi Adityanath
UP CM Yogi Adityanath
social share
google news

UP News: उत्तर प्रदेश का सियासी माहौल इन दिनों गर्म है. आपको बता दें कि यहां लोकसभा चुनाव 2024 के नतीजों के बाद सत्ताधारी भारतीय जनता पार्टी के भीतर घमासान मचा हुआ है. दरअसल, यहां संगठन और सरकार के बीच तकरार के खबरें हैं. दूसरी तरफ यह भी चर्चा तेज है कि सीएम योगी आदित्यनाथ की कुर्सी खतरे में हैं. मतलब यह कि योगी आदित्यनाथ की जगह यूपी में भाजपा किसी और को मुख्यमंत्री बना सकती है. अब इसी चर्चा को लेकर एक अंदर की खबर सामने आई है. सूत्रों के हवाले से पता चला है कि यूपी में सीएम को लेकर कोई मंथन नहीं है. 

और क्या खबर निकलकर सामने आई?

आपको बता दें कि सूत्रों के जरिए से पचा चला है कि यूपी में प्रदेश संगठन में बड़ा बदलाव होने की संभावना है. वहीं, इसके साथ ही योगी मंत्रिमंडल में भी बदलाव हो सकता है.

 

 

यूपी भाजपा में घमासान के बीच केशव मौर्य ने की जेपी नड्डा से मुलाकात

उत्तर प्रदेश के उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य ने मंगलवार को भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा से मुलाकात की. बता दें कि रविवार को प्रदेश की विस्तारित कार्यकारिणी की बैठक में उपमुख्यमंत्री मौर्य ने 'संगठन हमेशा सरकार से बड़ा होता है' कहकर सियासी गलियारों में हलचल तेज कर दी थी. मौर्य के इस बयान के बाद चर्चा तेज हो गई कि उनके और सीएम योगी आदित्यनाथ के बीच सब सही नहीं है. इसी के बाद डिप्टी सीएम मौर्य दिल्ली तलब किए गए और उनकी जेपी नड्डा से मुलाकात हुई. 

जेपी नड्डा ने लय संदेश दिया?

ऐसी खबर है कि पार्टी अध्यक्ष जेपी नड्डा की तरफ से यह कहा गया कि किसी भी सूरत में सरकार और संगठन के तालमेल को लेकर ऐसी कोई बयानबाजी ना की जाए, जिससे पार्टी हित का नुकसान हो. पार्टी चाहती है कि इसपर लगाम लगे और सरकार-संगठन के बीच एकता का संदेश दिया जाए.

यह भी पढ़ें...

ADVERTISEMENT

    follow whatsapp

    ADVERTISEMENT