‘ओपी राजभर राजनीति के विषकन्या हैं’, सपा विधायक ने घोसी में मिली जीत के बाद ये क्या कह दिया

उदय गुप्ता

ADVERTISEMENT

UPTAK
social share
google news

Ghosi By-election Result : उत्तर प्रदेश के मऊ जिले की घोसी सीट के लिए हुए उपचुनाव का परिणाम आ गया है. घोसी विधानसभा सीट पर समाजवादी पार्टी के उम्मीदवार सुधाकर सिंह ने शानदार जीत हासिल कर ली है. बीजेपी के दारा सिंह चौहान पर सुधाकर सिंह ने 47 हजार से ज्यादा मतों के अंतर से जीत हासिल की. घोसी सीट पर 33वें राउंड की मतगणना के बाद बीजेपी उम्मीदवार दारा सिंह चौहान को 81, 668 हजार वोट मिले. वहीं सपा प्रत्याशी सुधाकर सिंह को 12,44,27 वोट मिले हैं. वहीं इस जीत के बाद सपा विधायकओम प्रकाश सिंह ने ओपी राजभर पर बड़ा बयान दिया है.

ओपी राजभर को कहा विषकन्या

गाजीपुर के जमानिया विधानसभा क्षेत्र से सपा विधायक और पार्टी के राष्ट्रीय सचिव ओम प्रकाश सिंह ने सपा को घोसी में मिले शानदार जीत पर खुशी जाहिर की. यूपीतक से बात करते हुए ओम प्रकाश सिंह ने कहा कि, ‘ये जीत समाजवादी पार्टी की जीत है, उसके कार्यकर्ताओं की जीत है. इस चुनाव में अखिलेश यादव खुद मैदान में उतरे थे और भाजपा को यहां हार का सामना करना पड़ा.’ वहीं ओपी राजभर पर बयान देते हुए उन्होंने कहा कि, ‘ओपी राजभर राजनीति के विषकन्या हैं. ओमप्रकाश राजभर को समझ में नहीं आता है कि कहां कब क्या बोलना चाहिए. कभी मां की कसम खाएंगे कभी किसी की कसम खाएंगे. राजनीति कसम खाने से नहीं चलती है रिश्ते निभाने से चलती है.’

सपा ने हासिल की शानदार जीत

गौरतलब हो कि घोसी विधानसभा सीट के उपचुनाव पर पूरे देश की निगाहें लगी हुई थी. इस सीट पर छह साल में चौथी बार चुनाव होने जा रहा है. घोसी उपचुनाव ऐसा चुनाव साबित होने वाला है, जो आने वाले 2024 लोकसभा चुनाव से पहले कई सवालों के जवाब देकर जाएगा. यहां सीधा मुकाबला भाजपा और समाजवादी पार्टी के साथ ही इंडिया गठबंधन और एनडीए गठबंधन के बीच भी था, जिसमें समाजवादी पार्टी ने बड़ी जीत हासिल कर ली है.

यह भी पढ़ें...

ADVERTISEMENT

    follow whatsapp

    ADVERTISEMENT