मुझे तीसरी आंख न खोलनी पड़े…BJP के फायर ब्रांड नेता संगीत सोम अब किसपर फायर हो गए? ऑडियो वायरल

उस्मान चौधरी

ADVERTISEMENT

Sangeet Som
Sangeet Som
social share
google news

UP News: उत्तर प्रदेश के मेरठ में भाजपा के फायर ब्रांड नेता संगीत सोम की एक कथित ऑडियो वायरल हो रही है. इस कथित ऑडियो में संगीत सोम एक अधिकारी को धमकाते नजर आ रहे हैं. यूपी तक इस ऑडियो की पुष्टी नहीं करता है. दावा किया जा रहा है कि वायरल वीडियों संगीत सोम का ही है. 

दावा है की वीडियो में संगीत सोम ए आर कॉपरेटिव को धमकाते हुए नजर आ रहे हैं. संगीत सोम का इसपर कहना है कि उन्होंने धमकाया नहीं था बल्कि वह सही काम करने के लिए कह रहे थे.

क्या है पूरा मामला?

वायरल कथित ऑडियो में संगीत सोम ए आर कॉपरेटिव से बात कर रहे हैं. कथित ऑडियो मों वह कहते हुए सुनाई दे रहे हैं, 

यह भी पढ़ें...

ADVERTISEMENT

मैं जो कहना चाह रहा हूं आप वह सुन लीजिए. अगर जरा सी भी गड़बड़ हुई तो दिमाग ठीक कर दूंगा. तुम्हें ऑफिस से वहीं से उठा कर जाऊंगा, जहां इलेक्शन हो रहा है. दिमाग खराब हो गए हैं तुम्हारे. ऐसी एक्टिंग में बात करोगे तुम्हें समझ नहीं आई किस बात कर रहे हो.

फिर संगीत सोम अधिकारी से कहते हैं कि 5 बजे के बाद कैसे किसी का पर्चा तुम एक्सेप्ट कर सकते हो. तुमने कैसे निर्वाचन अधिकारी को कहा कि 5 के बाद पर्चा एक्सेप्ट कर लो. मिस्टर ध्यान रखना मुझे तीसरी आंख न खोलने पड़े बस और तुम्हें पता है मेरे बारे में. 

बता दें कि ये ऑडियो मेरठ क्षेत्र में काफी वायरल हो रहा है. संगीत सोम का इसपर कहना है कि उन्होंने किसी को धमकाया नहीं है बल्कि सही काम करने और गलत काम न करने को कहा है.

ADVERTISEMENT

    follow whatsapp

    ADVERTISEMENT