बिजनौर: उफनाती नदी में फंसी बस, हैरान करने वाला आया वीडियो, JCB से यात्रियों का हुआ रेस्क्यू

संजय शर्मा

22 Jul 2023 (अपडेटेड: 22 Jul 2023, 08:08 AM)

Uttar Pradesh News: उत्तर प्रदेश के बिजनौर (Bijnor News) में नदी की उफनती धारा में बस के फंसने का मामला सामने आया है. बिजनौर के…

UPTAK
follow google news

Uttar Pradesh News: उत्तर प्रदेश के बिजनौर (Bijnor News) में नदी की उफनती धारा में बस के फंसने का मामला सामने आया है. बिजनौर के भागूवाला की कोटवाली नदी का पानी भी बारिश के बाद काफी बढ़ गया. वहीं नदी को उफान पर बढ़ते हुए नजीबाबाद से हरिद्वार जा रही बस के चालक ने नदी को पार करने का निर्णय लिया. हालांकि, रूपहडिया डिपो की बस पानी के तेज बहाव में फंस गई. अब हरिद्वार जा रही रूपहडिया डिपो की बस के कोटावाली नदी में फंसने का विजुअल सामने आया है. बस बैठे यात्रियों को रेस्क्यू करना पड़ा.

यह भी पढ़ें...

नदी में फंसी हरिद्वार जा रही बस

बता दें कि शनिवार को बिजनौर में भागूवाला की कोटावाली नदी का जलस्तर काफी ज्यादा बढ़ गया है. यह नदी अपने पूरे उफान पर है. इस बीच नजीबाबाद से हरिद्वार जा रही रूपहडिया डिपो की बस नदी के तेज बहाव में फंस गई. बस में 40 यात्री मौजूद थे. नदी में बस फंसने के बाद यात्रियों चीख-पुकार मच गई. पानी के तेज बहाव चलते प्रशासन को बचाव कार्य में दिक्कत का सामना करना पड़ा.

JCB के जरिये यात्रियों को किया गया रेस्क्यू

वहीं नदी के तेज बहाव में बस के फंसने की सूचना मिलने पर प्रशासन अलर्ट मोड में आ गया. पुलिस के अधिकारी जेसीबी और पोकलेन मशीन लेकर नदी पर पहुंचे. बस मौजूद सवारियों को पोकलेन और जेसीबी से खिड़कियों के रास्ते से बाहर निकाल कर नदी से बाहर सुरक्षित लाया गया. बाद में नदी के बीच से बस को भी सुरक्षित निकाल लिया गया है. सभी सवारियों ने बाहर निकलने के बाद राहत महसूस की है और सभी सवारी भगवान का शुक्रिया अदा कर रहे हैं.

    follow whatsapp