सुनील, पत्नी पूनम और मासूमों की पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट में ये सामने आया…अमेठी कांड को लेकर बड़ा अपडेट

यूपी तक

04 Oct 2024 (अपडेटेड: 04 Oct 2024, 04:24 PM)

UP News: अमेठी हत्याकांड ने पूरे उत्तर प्रदेश को हिलाकर रख दिया है. जिस तरह से दलित शिक्षक सुनील कुमार, उनकी पत्नी पूनम और दोनों मासूम बच्चियों को गोली मारी गई है, उससे पुलिस भी सकते में हैं. इस मामले में लगातार नए-नए खुलासे हो रहे हैं. अब पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट के अहम इनपुट सामने आए हैं.

Amethi murder

Amethi murder

follow google news

UP News: अमेठी हत्याकांड ने पूरे उत्तर प्रदेश को हिलाकर रख दिया है. जिस तरह से दलित शिक्षक सुनील कुमार, उनकी पत्नी पूनम और दोनों मासूम बच्चियों को गोली मारी गई है, उससे पुलिस भी सकते में हैं. इस मामले में लगातार नए-नए खुलासे हो रहे हैं. 

यह भी पढ़ें...

अब सामने आया है कि हत्या का आरोपी चंदन वर्मा और सुनील की पत्नी पूनम के बीच प्रेम संबंध था. दोनों के बीच अवैध संबंध थे. माना जा रहा है कि ये भी हत्याकांड का कारण हो सकता है. फिलहाल पुलिस चंदन वर्मा को खोज रही है. इसी बीच अब पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट के मुख्य इनपुट भी सामने आ गए हैं.

पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट में ये सामने आया

बता दें कि हत्याकांड के बाद पुलिस ने चारों शवों को कब्जे में लेकर उनको पोस्टमॉर्टम के लिए भेजा था. अब पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट सामने आ गई है. पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट में सामने आया है कि सुनील की पत्नी पूनम को 2 गोली मारी गई हैं. उसके शरीर से 2 गोली बरामद की गई हैं.

दूसरी तरफ पूनम के पति सुनील के शरीर से भी 1 गोली मिली है. तो हत्यारे ने मासूम बच्चियों को भी गोली मारी है. दोनों बच्चियों के शवों में से 1-1 गोली मिली है. 

चंदन पर शक गहराया

बता दें कि पुलिस के हाथ चंदन का व्हाट्सएप स्टेटस भी लगा है. व्हाट्सएप स्टेटस में चंदन ने 5 हत्याओं की बात की थी और कहा था कि वह जल्द ही इसे दिखाएगा. व्हाट्सएप से ही चंदन और सुशील की पत्नी पूनम के बीच अवैध संबंधों का खुलासा हुआ है. 

फिलहाल रायबरेली-अमेठी पुलिस की कई टीम और यूपी एसटीएफ चंदन वर्मा को खोज रही है. माना जा रहा है कि चंदन के पकड़े जाने के बाद ही पूरा मामला खुलकर सामने आएगा.

    follow whatsapp