लखनऊ के डिलीवरी बॉय के हत्यारे ने गजब चलाकी दिखाई, पुलिस खोजती रही और वह बाराबंकी जेल पहुंच गया

आशीष श्रीवास्तव

03 Oct 2024 (अपडेटेड: 03 Oct 2024, 09:31 AM)

UP News: लखनऊ के चिनहट इलाके में डिलीवरी बॉय भरत कुमार की हत्या 24 सितंबर के दिन की गई थी. तभी से पुलिस हत्याकांड के आरोपी को खोज रही थी. इसी बीच डिलीवरी बॉय की हत्या का मुख्य आरोपी  लखनऊ पुलिस को चकमा देकर बाराबंकी जेल पहुंच गया.

Lucknow delivery boy

Lucknow delivery boy

follow google news

UP News: लखनऊ के चिनहट इलाके में डिलीवरी बॉय भरत कुमार की हत्या 24 सितंबर के दिन की गई थी. तभी से पुलिस हत्याकांड के आरोपी को खोज रही थी. इसी बीच डिलीवरी बॉय की हत्या का मुख्य आरोपी  लखनऊ पुलिस को चकमा देकर बाराबंकी पहुंच गया और वहां सरेंडर कर दिया. 

यह भी पढ़ें...

बता दें कि हत्याकांड के मुख्य आरोपी  गजानन ने काफी चलाकी दिखाई. उसने पुराने मामले में कोर्ट में सरेंडर किया. कोर्ट ने जमानत दी तो गजानन ने bail bond नहीं दाखिल किया और जेल चला गया. माना जा रहा है कि एनकाउंटर के डर से गजानन ने कानूनी दांव चला और पुलिस को चमका देकर बाराबंकी जेल पहुंच गया. दरअसल साल 2021 में गजानन पर बाराबंकी के कुर्सी थाने में मारपीट को लेकर केस दर्ज किया गया था, जिसका उसने फायदा उठाया और लखनऊ पुलिस को चमका दिया

डिलीवरी बॉय भरत कुमार की हत्या की थी

मिली जानकारी के मुताबिक, 24 सितंबर के दिन दोपहर के समय भरत कुमार की हत्या को अंजाम दिया गया था. हत्या के बाद दो से तीन घंटे तक आरोपी लाश घर में रखे रहे. फिर देर शाम कार में लाश रखकर 10-12 किलोमीटर दूर ले गए और उसे नहर में फेंक दिया. 

बता दें कि अभी तक पुलिस, एनडीआरएफ को शव नहीं मिला है. नहर में शव की तलाश की जा रही है. अब पुलिस ने स्थानीय गोताखोर और एसडीआरएफ भी लगाए हैं. बता दें कि भरत कुमार फ्लिपकार्ट का डिलीवरी एजेंट था.

    follow whatsapp