Mainpuri Viral Video: अस्पताल में नर्सों ने किया डांस, सीएमओ साहब ने बजाई ताली, वीडियो वायरल

पुष्पेंद्र सिंह

17 May 2023 (अपडेटेड: 17 May 2023, 03:08 PM)

Mainpur Viral Video: मैनपुरी में स्वास्थ्य विभाग का एक नया कारनाम सामने आया है. सीएमओ के सामने फिल्मी गीत पर डांस कर रहीं ये लड़कियां कोई स्टूडेंट नहीं बल्कि नर्स हैं.

follow google news

मैनपुरी में स्वास्थ्य विभाग का एक नया कारनाम सामने आया है. सीएमओ के सामने फिल्मी गीत पर डांस कर रहीं ये लड़कियां कोई स्टूडेंट नहीं बल्कि नर्स हैं.  वीडियो में दिख रहा है कि खुद सीएमओ बैठकर ताली बजा रहे हैं.

यह भी पढ़ें...

वीडियो में एक नर्स पल्लू लटके गाने पर डांस कर रही है तो वही एक अन्य वीडियो में नर्स राधा तेरी चुनरी पर थिरकते हुए नजर आ रही है. मौके पर मौजूद अन्य स्टाफ के साथ सीएमओ पीपी सिंह भी तालियां बजाकर डांस करते हुए नर्सों का उत्साहवर्धन करते नजर आ रहे हैं.

सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक, सीएमओ साहब 31 तारीख को रिटायर्ड हो रहे हैं, जिसके चलते आए दिन गाहे बगाहे उनके विभाग के खास उन्हें खुश करने के लिए कार्यक्रम लगवा देते हैं.

ऐसा ही कुछ हुआ 12 मई को अंतरराष्ट्रीय नर्स डे पर जब मैनपुरी के एक सामुदायिक स्वास्थ केंद्र पर सीएमओ साहब को मुख्य अतिथि के रूप में बुलाया गया था.

नर्सों ने मिलकर डांस किया और सीएमओ साहब ने खूब तालियां पीटीं. अब जब सीएमओ खुद ताली पीट रहे हों तो फिर बाकि अधिकारी कैसे पीछे रहते. कुल मिलाकर सब मिलकर पूरे सांस्कृतिक माहौल में चार चांद लगा रहे थे लेकिन इस चार चांद की वीडियो कमबख्त सोशल मीडिया पर वायरल हो गई.

    follow whatsapp