आगरा में हर्ष फायरिंग का मामला आया सामने, गोली लगने से दुल्हन के मौसा की गई जान

अरविंद शर्मा

• 12:12 PM • 21 Feb 2023

उत्तर प्रदेश के आगरा में हर्ष फायरिंग से दुल्हन के मौसा की मौत हो गई. दूल्हे प्रिंस के घर सगाई का कार्यक्रम था. दूल्हे का…

UPTAK
follow google news

उत्तर प्रदेश के आगरा में हर्ष फायरिंग से दुल्हन के मौसा की मौत हो गई. दूल्हे प्रिंस के घर सगाई का कार्यक्रम था. दूल्हे का दोस्त राहुल उर्फ राजीव लाइसेंसी बंदूक से फायरिंग कर रहा था, तभी एक गोली दुल्हन के मौसा सुभाष को लगी. डौकी थाना क्षेत्र के रहने वाले सुभाष की मौके पर मौत हो गई. मामला सदर थाना क्षेत्र के उखर्रा का है.

यह भी पढ़ें...

दुल्हन के मौसा की मौत के बाद शादी वाले घर में मातम पसर गया है. हर्ष फायरिंग ने परिवार की खुशियों को ग्रहण लगा दिया है. पुलिस ने आरोपी राहुल उर्फ राजीव को गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस ने आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है. पुलिस ने आरोपी की लाइसेंसी बंदूक भी जब्त कर ली है.

दूल्हे के भाई ने बताया कि शाम के वक्त घर में लगन सगाई का कार्यक्रम चल रहा था, तभी राहुल ने अपनी लाइसेंसी बंदूक से फायरिंग की. फायर मिस हो गया तो राहुल बंदूक को खोलने लगा. इसी दौरान बंदूक से गोली चली और सुभाष को जा लगी. घायल सुभाष को आनन-फानन में अस्पताल ले जाया गया, जहां चिकित्सकों ने सुभाष को मृत घोषित कर दिया.

एक दूसरे मामले में एक युवक का हर्ष फायरिंग करते वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. वायरल हो रहे वीडियो में युवक बंदूक से फायरिंग करता हुआ नजर आ रहा है. वायरल वीडियो थाना ट्रांस यमुना क्षेत्र का बताया जा रहा है. पुलिस ने वायरल वीडियो पर संज्ञान लिया है. अधिकारी मामले में कार्रवाई की बात कह रहे हैं.

आगरा के पुलिस उपायुक्त विकास कुमार ने बताया कि सदर थाना क्षेत्र के उखर्रा में हर्ष फायरिंग में गोली लगने से युवक की मौत हो गई है. आरोपी राहुल उर्फ राजीव को गिरफ्तार कर लिया गया है. एक अन्य युवक का फायरिंग करते हुए वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. वायरल वीडियो पर संज्ञान लेकर कार्रवाई की जा रही है.

    follow whatsapp