लग्जरी कारों में हुए सवार, अखिलेश यादव के काफिले के साथ चले और उड़ा ले गए सपाइयों के मोबाइल

सिद्धार्थ गुप्ता

19 Aug 2023 (अपडेटेड: 19 Aug 2023, 05:05 AM)

Akhilesh Yadav: उत्तर प्रदेश के बांदा से हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है. यहां समाजवादी पार्टी के प्रमुख और प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश…

UPTAK
follow google news

Akhilesh Yadav: उत्तर प्रदेश के बांदा से हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है. यहां समाजवादी पार्टी के प्रमुख और प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav News) के काफिले के साथ लग्जरी गाड़ियों में चोर भी चल रहे थे. मौका मिलते ही ये चोर सपा समर्थकों के मोबाइल पर भी हाथ साफ कर रहे थे. मगर इन चोरों को सपाइयों ने पकड़ लिया. 

यह भी पढ़ें...

मिली जानकारी के मुताबिक, इन चोरों के पास से 2 दर्जन से अधिक फोन बरामद किए गए हैं. बताया जा रहा है कि ये सभी चोर गाजियाबाद के रहने वाले हैं. ये सभी अखिलेश यादव के काफिले के साथ चल रहे थे, जहां ये भीड़ देखते ही घुस जाते थे और लोगों के मोबाइल और पर्स पर हाथ साफ कर लेते थे. फिलहाल पुलिस ने इन सभी को पकड़कर जेल भेज दिया है.

अखिलेश के काफिले के साथ लखनऊ से ही चल रहे थे चोर

दरअसल समाजवादी पार्टी प्रमुख अखिलेश यादव 16 और 17 अगस्त को बांदा के दौरे पर थे. यहां सपा कार्यकर्ताओं और नेताओं ने उनका जोरदार स्वागत किया. मगर इस दौरान बिना किसी की नजर में आए ये शातिर चोर अपना खेल खेलते रहे और मोबाइल-पर्सों पर हाथ साफ करते रहे. 

हैरानी की बात ये है कि ये सभी चोर लग्जरी गाड़ियों में बैठकर अखिलेश के काफिले के साथ लखनऊ से ही चल रहे थे. मगर किसी की भी नजर इनपर नहीं पड़ी. बताया जा रहा है कि जहां-जहां अखिलेश यादव अपने कार्यकर्ताओं से मिलने के लिए रुके और स्वागत कार्यक्रमों में गए, वहां-वहां इन चोरों ने सपा कार्यकर्ताओं के मोबाइलों पर हाथ साफ कर लिए.

बांदा में पकड़े गए रंगे हाथ

मिली जानकारी के मुताबिक, बांदा में उन्होंने जैसे ही सपा कार्यकर्ताओं के मोबाइल चुराए तो एक सपा कार्यकर्ता ने इनको रंगे हाथों पकड़ लिया. इसके बाद इनकी सपा कार्यकर्ताओं ने जमकर पिटाई की. पुलिस फौरन मौके पर पहुंची और इन सभी 5 शातिर चोरों को पकड़ कर अपने साथ थाने ले आई. बताया जा रहा है कि यहां इनके पास से 2 दर्जन से अधिक मोबाइल बरामद हुए हैं. फिलहाल पुलिस ने पांचों चोरों को जेल भेज दिया है और पुलिस कानूनी कार्रवाई में जुट गई है.

पुलिस ने ये बताया

इस पूरे मामले पर DSP सिटी गवेंद्र पाल ने बताया,  “कुछ वाहन चोर हैं, जो गाजियाबाद से गाड़ी बुक करके आए हैं. ये लखनऊ से पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव के काफिले के पीछे चल रहे थे. यहां भीड़ में इन्होंने मोबाइल भी चोरी किए हैं. ये सभी मौके पर पकड़ लिए गए हैं. अभी 15 मोबाइल हैं और तलाशी ली जा रही है. ये सभी किराए की 2 गाड़ियों में बैठकर आए थे.  मामले की जांच की जा रही है. इनके पूरे गैंग का पता लगाकर इनके खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी.”

    follow whatsapp