बांदा: अवैध संबंध में बाधा बन रहा था पति, पत्नी ने प्रेमी संग मिल करा दिया मर्डर, ऐसे खुला राज

Uttar Pradesh News: उत्तर प्रदेश के बांदा में दोस्त ने ही लव अफेयर के चलते अपने दोस्त का कत्ल कर दिया. पुलिस ने 4 महीने…

UPTAK
follow google news

Uttar Pradesh News: उत्तर प्रदेश के बांदा में दोस्त ने ही लव अफेयर के चलते अपने दोस्त का कत्ल कर दिया. पुलिस ने 4 महीने बाद आरोपी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है. मामले का खुलासा करते हुए पुलिस ने बताया कि मृतक की पत्नी से आरोपी का कई वर्षों से प्रेम प्रसंग चल रहा था. मृतक को मामले की जानकारी हुई तो उसने पत्नी को मारा पीटा और उससे नाराज रहता था. जिस कारण दोनों यानी पत्नी और उसके प्रेमी ने मिलकर हत्या का प्लान बनाया और प्रेमी ने एक दिन शराब पिलाकर उसकी धारदार हथियार से हत्या कर दी. पुलिस ने सर्विलांस के माध्यम से शुक्रवार को आरोपी दोस्त को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया.

यह भी पढ़ें...
क्या था मामला

बाता दें कि बिसंडा थाना के पल्हरी गांव में 3 मार्च को एक युवक की अज्ञात लोगों द्वारा धारदार हथियार से हत्या कर दी थी. उसका शव बरामद हुआ था, पुलिस ने मुकदमा दर्ज करने के बाद आरोपियों की तलाश शुरू की थी, जिसके बाद सर्विलांस के माध्यम से मामले का खुलासा हो गया.

दोस्त की पत्नी से चल रहा था अफेयर

पुलिस के मुताबिक मृतक देवेंद्र कैरी गांव का रहने वाला था, बचपन से ही अपने नाना के यहां पल्हरी गांव में रहता था. देवेंद्र की पत्नी कल्पना भी वही रहती थी, पड़ोस के रहने वाला रवि कुशवाहा मृतक का खास दोस्त था. जिस कारण उसका घर मे आना जाना था. उसी दौरान रवि का मृतक की पत्नी प्रेम प्रसंग हो गया. जिसकी जानकारी उसके पति देवेंद्र को हुई. उसने पत्नी के साथ मारपीट की, साथ ही उससे नाराज रहने लगा.

दोस्त ने किया दोस्त का कत्ल

नाराजगी के बाद दोनों दोस्तो में कई बार कहासुनी भी हुई, पति को रास्ते से हटाने के लिए पत्नी ने प्रेमी के साथ मिलकर पति की हत्या की साजिश रची और 3 मार्च को देर शाम रवि और मृतक देवेंद्र गांव के पास बने तालाब में शराब पीने गए. वहीं धारदार हथियार (गड़ासे) से रवि ने गला काटकर हत्या कर दी और मौके से फरार हो गया. पुलिस ने कड़ी मशक्कत से आरोपी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है. साथ ही प्रेमिका की जांच चल रही है.

पुलिस ने किया ये खुलासा

ASP लक्ष्मी निवास मिश्र ने बताया कि 3 मार्च को पल्हरी गांव में एक व्यक्ति की हत्या की गई थी. इस घटना का सफल अनावरण सीओ राकेश सिंह के नेतृत्व में किया गया. जिसमे मृतक की पत्नी का गांव के रवि कुशवाहा से प्रेम प्रसंग था, जिस कारण मृतक को आपत्ति थी, जिस कारण पति पत्नी में विवाद भी हुआ था, आरोपी रवि और उसकी पत्नी ने मिलकर योजना बनाई, 3 मार्च की रात में शराब पिलाया और धारदार हथियार से हत्या कर दी गयी थी। निशानदेही पर हथियार बरामद कर लिया गया है। पत्नी के सम्बंध में साक्ष्य इकट्ठा करके आगे की कानूनी कार्रवाही की जा रही है.

    follow whatsapp