रात 1.30 बजे सिगरेट नहीं दी तो शारदा यादव को मारी गोली, वाराणसी में गुंडागर्दी की हद पार

रोशन जायसवाल

13 Sep 2024 (अपडेटेड: 13 Sep 2024, 11:43 AM)

UP News: उत्तर प्रदेश के वाराणसी से हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है. यहां पान विक्रेता को सिर्फ इसलिए गोली मार दी गई क्योंकि उनसे सिगरेट नहीं दी.

Varanasi

Varanasi

follow google news

UP News: उत्तर प्रदेश के वाराणसी से हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है. यहां पान विक्रेता को सिर्फ इसलिए गोली मार दी गई क्योंकि उनसे सिगरेट नहीं दी. ये चौंका देने वाला मामला वाराणसी के चौबेपुर क्षेत्र के बिरनाथीपुर गांव का बताया जा रहा है. बीती देर रात लगभग 1:30 बजे मोटरसाइकिल पर आए दो बदमाशों ने 55 वर्षीय पान विक्रेता शारदा यादव से दुकान खोलकर सिगरेट मांगी. 

यह भी पढ़ें...

शारदा यादव ने सिगरेट देने से मना कर दिया. इस बात पर बदमाशों ने शारदा यादव को ही गोली मार दी और मौत के घाट उतार दिया. घटना को अंजाम देने के बाद आरोपी मौके से फरार भी हो गए. बता दें कि अब इस घटना को लेकर पूरे गांव में आक्रोश है. पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर उसे पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है. 

सिगरेट को लेकर हुआ विवाद और मार दी गोली

 मिली जानकारी के मुताबिक, रात लगभग 1:30 बजे शारदा यादव की दुकान पर अज्ञात बाइक सवार बदमाश पहुंचे और सिगरेट मांगने लगे. शारदा यादव ने दुकान बंद हो जाने की बात बताई और कहां की अब सुबह ही सिगरेट मिलेगी. इसको लेकर दोनों बदमाश बहस करने लगे और कहासुनी होने लगी. 

तभी बदमाशों ने शारदा यादव को गोली मार दी. गोली लगते ही मौके पर ही दुकानदार की मौत हो गई. गोली की आवाज सुनते ही गांव में हड़कंप मच गया, जिसके बाद बदमाश वहां से फरार हो गए. इस घटना के बाद से ग्रामीणों में काफी आक्रोश है. 

पुलिस ने ये बताया

इस पूरे मामले पर वाराणसी के पुलिस अधिकारी टी. सरवन ने बताया, बदमाशों को पकड़ने के लिए आधा दर्जन टीम में गठित कर दी गई है. जल्द से जल्द बदमाशों को पकड़ लिया जाएगा.

    follow whatsapp