बच्चों को पढ़ा रहे थे प्रोफेसर तभी क्लास में घुस गया सांप, नोएडा की एमिटी यूनिवर्सिटी का वीडियो वायरल

यूपी तक

19 Sep 2024 (अपडेटेड: 19 Sep 2024, 06:31 PM)

Noida News : नोएडा के सेक्टर 126 स्थित एमिटी यूनिवर्सिटी के एक क्लासरूम में उस समय हड़कंप मच गया जब लेक्चर के दौरान अचानक एक सांप निकल आया.

क्लास में घुस गया सांप

क्लास में घुस गया सांप

follow google news

Noida News : नोएडा के सेक्टर 126 स्थित एमिटी यूनिवर्सिटी के एक क्लासरूम में उस समय हड़कंप मच गया जब लेक्चर के दौरान अचानक एक सांप निकल आया. जानकारी के मुताबित  सांप एसी वेंटिलेशन से निकलकर क्लासरूम में आ गया, जिसे देखकर सभी छात्रों सहम गए. घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें क्लासरूम के एसी वेंटिलेशन से सांप को निकलते हुए देखा जा सकता है. 

यह भी पढ़ें...

सांप को देखते ही छात्रों का हुआ ये हाल

सांप को देखकर क्लास में मौजूद छात्रों के बीच दहशत फैल गई. कुछ छात्र कुर्सियों पर चढ़ गए. हालांकि इस दौरान टीचर क्लासरूम में मौजूद थे जिस वजह से बच्चे इधर-उधर नहीं भागे. वहीं, कुछ छात्रों ने अपने मोबाइल फोन के कैमरे में सांप के निकलते हुए का वीडियो कैद कर लिया जो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.  बरसात की वजह से जिले में सांपो के निकलने की घटनाएं बढ़ गई हैं.

क्लासरूम में अचानक लेक्चर के दौरान निकला सांप

बता दें कि इस से पहले ग्रेटर नोएडा के एक गांव में एक नीलगाय के बच्चे को जकड़े हुए एक अजगर मिला था, जिसे वन विभाग की टीम ने रेस्क्यू कर जंगल में छोड़ दिया था. अब एमिटी यूनिवर्सिटी के क्लासरूम में सांप निकल आया है. यह घटना कॉलेज प्रशासन और सुरक्षा व्यवस्था के लिए एक संकेत है कि उन्हें सावधानी बरतने की आवश्यकता है. कॉलेज प्रशासन को चाहिए कि वे नियमित रूप से क्लासरूम्स और वेंटिलेशन सिस्टम की जांच करें ताकि ऐसी घटनाओं से बचा जा सके.

    follow whatsapp