UP Police Bharti Exam के चक्कर में कानपुर स्टेशन पर भीड़ में फंसी लड़की, फिर पहुंची पुलिस

सिमर चावला

25 Aug 2024 (अपडेटेड: 25 Aug 2024, 06:48 PM)

UP Police Constable Recruitment: उत्तर प्रदेश पुलिस भर्ती एवं प्रोन्नति बोर्ड (UPPRPB) की तरफ से कांस्टेबल के 60 हजार से ज्यादा पदों पर भर्ती की परीक्षा जारी है

follow google news

UP Police Constable Recruitment: उत्तर प्रदेश पुलिस भर्ती एवं प्रोन्नति बोर्ड (UPPRPB) की तरफ से कांस्टेबल के 60 हजार से ज्यादा पदों पर भर्ती की परीक्षा जारी है. एग्जाम शुक्रवार 23 अगस्त से शुरू हो गए हैं और 31 अगस्त को खत्म होंगे. वहीं एग्जाम के पहले दिन बड़ी संख्या में अभ्यर्थियों की भीड़ देखने को मिली. कानपुर रेलवे स्टेशन पर भी ऐसा कुछ नजारा देखने को मिला.   सेंट्रल स्टेशन पर ट्रेनों में सीटों के लिए अभ्यर्थी धक्का-मुक्की करते नजर आए.

यह भी पढ़ें...

एग्जाम के चलते स्टेशन पर भारी भीड़

वहीं कानपुर स्टेशन पर पुलिस परिक्षा के चलते हुई भयंकर भीड़ का एक वीडियो यूपी तक ने अपने प्लेटफॉर्म से चलाया था जिसके बाद  रेलवे के वरिष्ठ अधिकारियों ने यूपीतक से संपर्क साधा और जानकारी मांगी. वहीं परीक्षा को दूसरे दिन  रेलवे पुलिस की तैनाती की गई और भीड़ को संभालने का काम किया गया. 

वीडियो हुआ वायरल 

बता दें कि पुलिस भर्ती परीक्षा के पहले दिन कानपुर सेंट्रल स्टेशन पर अभ्यर्थियों का भारी भीड़ उमड़ी थी. ऐसा हाल तब दिखा जब रेलवे की ओर से परीक्षा को देखते हुए आधा दर्जन स्पेशल ट्रेनें संचालित की जा रही हैं. कई ट्रेनों के आरक्षित कोच में अभ्यर्थी घुस गए तो अन्य यात्रियों से उनकी कहासुनी हो गई. आरपीएफ-जीआरपी ने किसी तरह उन्हें संभाला. वहीं इस दौरान कानपुर स्टेशन पर एक लड़की भी अभ्यर्थियों की भीड़ में फंस गई थी. हांलाकि मौके पर पुलिस पहुंच कर मोर्चा संभाल लेती है. 

    follow whatsapp