उत्तराखंड की लड़की थी HIV पॉजिटिव फिर भी उसने मनाई 5 युवकों संग सुहागरात और कर दिया ये कांड

संदीप सैनी

• 12:49 PM • 25 Jun 2024

Muzaffarnagar News: उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर से एक हैरतअंगेज मामला सामने आया है. बता दें कि जो कोई भी इस मामले को सुन रहा है, वह हैरत में पड़ जा रहा है.

Muzaffarnagar News

Muzaffarnagar News

follow google news

Muzaffarnagar News: उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर से एक हैरतअंगेज मामला सामने आया है. बता दें कि जो कोई भी इस मामले को सुन रहा है, वह हैरत में पड़ जा रहा है. दरअसल हुआ यूं कि उत्तराखंड निवासी एक युवती HIV पॉजिटिव थी और बावजूद इसके उसने साजिश रच 5 अलग-अलग युवकों संग अलग-अलग समय पर सुहागरात मनाई. बता दें कि मुजफ्फरनगर में इस युवती को लोग लुटेरी दुल्हन के नाम से पुकार रहे हैं, क्योंकि इसने जेवरात भी लूटे हैं. फिलहाल पुलिस ने आरोपी महिला और उसके गैंग के सदस्यों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है.

यह भी पढ़ें...

अब जानिए पूरा मामला

आपको बता दें कि उत्तराखंड के उधम सिंह नगर की रहने वाली एक युवती ने अपने गैंग के साथ मिलकर पश्चिमी उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर स्थित एक गांव निवासी व्यक्ति के साथ शादी की. इसके बाद यह लुटेरी दुल्हन अगले ही दिन घर का सारा सामान समेटकर फरार हो गई. इस घटना के बाद पीड़ित दूल्हे ने मुजफ्फरनगर के तितावी थाने में आरोपी महिला और उसके साथियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया.  मामले में पुलिस ने तत्परता से कार्रवाई करते हुए लुटेरी दुल्हन सहित इस गैंग के 7 सदस्यों को गिरफ्तार कर उनके पास से जेवरात बरामद किए. इसके बाद पुलिस द्वारा इस पूरे गैंग को 6 मई को जेल भेज दिया गया.

जेल में जाकर लुटेरी दुल्हन ने किया ये खुलासा

 

जानकारी के मुताबिक, जेल में जाने के बाद इस लुटेरी दुल्हन ने मेडिकल के दौरान खुद को एचआईवी पॉजिटिव बताकर जेल प्रशासन को सकते में डाल दिया. इसके बाद जब जिले के स्वास्थ्य विभाग द्वारा इस लुटेरी दुल्हन का एचआईवी टेस्ट कराया गया तो उसमें यह पॉजिटिव पाई गई. अब स्वास्थ्य विभाग उन पीड़ित लोगों को भी तलाशने में जुट गया है, जिनके साथ इस लुटेरी दुल्हन ने सुहागरात मनाई थी. फिलहाल यह लुटेरी दुल्हन अपने गैंग सहित मुजफ्फरनगर जेल में बंद है. 

 

 

जेल अधीक्षक ने क्या बताया?

क्या इस मामले में जानकारी देते हुए मुजफ्फरनगर जनपद के जेल अधीक्षक सीताराम शर्मा ने बताया कि 'आरोपी महिला का निर्धारण प्रोटोकॉल के अनुसार इलाज चल रहा है. जब वह महिला जेल में आई थी, तो प्रवेश के समय हमारे चिकित्सा अधिकारी को बताया गया था कि उसका इलाज पहले से चल रहा है. तो उसका आरटी सेंटर से वो इलाज कंटिन्यू कर दिया गया है.

    follow whatsapp