पत्नी से जुड़ा मामला पड़ा भारी, सस्पेंड हुए IPS अंकित मित्तल, जानिए इनकी कहानी

यूपी तक

24 Jun 2024 (अपडेटेड: 24 Jun 2024, 07:03 PM)

UP News: आईपीएस अंकित गोयल के खिलाफ शासन ने बड़ा एक्शन लिया है. अपनी पत्नी के साथ बदसलूकी करने के आरोप में शासन ने आईपीएस को सस्पेंड कर दिया है. जानिए ये पूरा मामला.

IPS Ankit Goyal

IPS Ankit Goyal

follow google news

UP News: लखनऊ से बड़ी खबर सामने आ रही है. 2014 बैंच के आईपीएस अंकित मित्तल के खिलाफ शासन ने कार्रवाई की है. शासन ने आईपीएस अंकित गोलय को सस्पेंड कर दिया है. बता दें कि अपनी पत्नी के साथ बदसलूकी के आरोप में शासन की तरफ से आईपीएस अंकित गोयल के खिलाफ ये कार्रवाई की गई है.

यह भी पढ़ें...

आपको बता दें कि अंकित गोयल साल 2014 बैच के आईपीएस अधिकारी हैं. मिली जानकारी के मुताबिक, उनकी पत्नी ने उनके ऊपर बदसलूकी करने के सनसनीखेज आरोप लगाए थे. इन आरोपों की जांच भी की जा रही थी. जांच के आधार पर ही आईपीएस अंकित गोयल के खिलाफ ये कार्रवाई की गई है.

पत्नी ने की थी आईपीएस पति की शिकायत

बता दें कि आईपीएस अंकित मित्तल की पत्नी ने अपने पति के ऊपर बदसलूकी करने का आरोप लगाया था. इन आरोपों के बाद अंकित मित्तल को गोंडा एसपी के पद से हटा दिया गया था. मामले की जांच डीजी ट्रैनिंग को दे दी गई थी. तभी से इस मामले की जांच चल रही थी.

बताया जा रहा है कि डीजी ट्रेनिंग की जांच रिपोर्ट के बाद ही शासन ने आईपीएस अंकित मित्तल के खिलाफ ये एक्शन लिया है. जांच रिपोर्ट के बाद ही आईपीएस अंकित मित्तल को सस्पेंड किया गया है. आपको ये भी बता दें कि आईपीएस अंकित मित्तल की पत्नी रिटायर्ड डीजी गोपाल गुप्ता की बेटी हैं. बताया ये भी जा रहा है कि पत्नी-पति के बीच काफी समय से विवाद चल रहा था.

(ये खबर अपडेट की जा रही है)
 

    follow whatsapp