हाथरस के सत्संग में जब भगदड़ मची तो भोले बाबा क्या कर रहे थे? इस शख्स ने सबकुछ देख लिया

यूपी तक

• 08:59 PM • 02 Jul 2024

Hathras Satsang stampede: हाथरस जिले के सिकंदराराऊ क्षेत्र में आयोजित एक सत्संग में मंगलवार को भगदड़ मच गई. इस हादसे में 116 लोगों की मौत हुई है, जबकि 40 लोग घायल बताए जा रहे हैं.

UPTAK
follow google news

Hathras Satsang stampede: हाथरस जिले के सिकंदराराऊ क्षेत्र में आयोजित एक सत्संग में मंगलवार को भगदड़ मच गई. इस हादसे में 116 लोगों की मौत हुई है, जबकि 40 लोग घायल बताए जा रहे हैं. ‘भोले बाबा’ के सत्संग के दौरान मची भगदड़ में मौत के बाद एटा के पोस्टमॉर्टम गृह पर आए एक वृद्ध कैलाश ने बताया कि ‘साकार विश्व हरि भोले बाबा’ के सत्संग में बड़ी संख्या में भक्तगण शामिल हुए और आरती के बाद वापस आते समय रास्ते में कीचड़ था, जिससे बचने को लेकर लोग वहां गिर गए और भगदड़ मच गई. 

यह भी पढ़ें...

वैसे यूपी Tak को एक प्रत्यक्षदर्शी भी मिला, जिसने अपनी आंखों से सबकुछ देखा. हमें सोनू दीक्षित नाम के प्रत्यक्षदर्शी ने बताया कि, 'जब मैं यहां आया तो उस वक्त भोला बाबा यहां से जा रहे थे.लोग उनके पैर छूने के लिए दौड़े. इसके बाद भगदड़ मची तो कुछ आदमी वहीं दब गए. दूसरी साइड में गड्ढा है, कुछ लोग भगदड़ में वहां गिरे. वहां सेवादारों ने उन्हें निकाला.' 

 

 

सोनू दीक्षित ने बताया कि वो लोग जब बचाने गए तो सेवादारों ने उन्हें पीटने की धमकी देकर भगा दिया. मोबाइल से वीडियो भी नहीं बनाया. उन्होंने बताया कि यहां लापरवाही साफ दिख रही थी. कार्यक्रम कराने वालों ने पुलिस प्रशासन की सहायता नहीं ली और बताया भी नहीं कि इतना बड़ा कार्यक्रम होगा.

    follow whatsapp