बहराइच में बवाल : आंखों के सामने फूंक दिया गया घर, कैमरे पर ही रोने लगा शख्स

आशीष श्रीवास्तव

14 Oct 2024 (अपडेटेड: 14 Oct 2024, 04:33 PM)

Bahraich Violence Updates : दुर्गा प्रतिमा विसर्जन के दौरान हुई हिंसा के बाद बहराइच के हरदी थाना क्षेत्र के महराजगंज में जबरदस्त तनाव का माहौल है.

follow google news

Bahraich Violence Updates : दुर्गा प्रतिमा विसर्जन के दौरान हुई हिंसा के बाद बहराइच के हरदी थाना क्षेत्र के महराजगंज में जबरदस्त तनाव का माहौल है. सैकड़ों की संख्या में लोग मृतक रामगोपाल मिश्रा का शव लेकर सड़क पर उतर गए. उन्होंने अंतिम संस्कार से इनकार कर दिया,  इस बीच बहराइच-सीतापुर हाइवे पर उग्र भीड़ ने दो गाड़ियों को आग के हवाले कर दिया. कई दुकानों में भी तोड़फोड़ और आगजनी की गई है. वहीं प्रदर्शनकारियों ने कई मकानों को भी आग के हवाले कर दिया है. 

यह भी पढ़ें...

इलाके में जबरदस्त तनाव

बता दें कि उत्तर प्रदेश के बहराइच में हुई हिंसा को लेकर इस समय इलाके में जबरदस्त तनाव का माहौल है. इस हिंसा में मारे गए रामगोपाल मिश्रा के परिजनों ने शव को सड़क पर रखकर प्रदर्शन कर रहे हैं. इस बीच बहराइच-सीतापुर हाइवे पर उग्र भीड़ ने दो गाड़ियों को आग के हवाले कर दिया. कई दुकानों में भी तोड़फोड़ और आगजनी की गई है. वहीं प्रदर्शन के दौरान बहराइच में हालत इतने खराब हो गए हैं कि खुद ADG  ल़ॉ एंड ऑर्डर अमिताभ यश को सड़क पर उतरना पड़ा है. अमिताभ यश हाथ में पिस्टल लेकर सड़क पर उतरे हैं और  स्थिति को नियंत्रण करने की कोशिश में जुटे हुए हैं. 

बता दें कि  बहराइच मामले पर CM ने खुद कमान संभाल ली है.  मुख्यमंत्री ने बहराइच पर रिपोर्ट मांगी है.  बहराइच पर शाम तक रिपोर्ट CM के पास आएगी. अगर वह इस रिपोर्ट से संतुष्ट नहीं हुए तो डीजीपी और सीएस मौके पर जाएंगे. जानकारी के अनुसार सीएम ने जिलाधिकारी से बात की है. वहीं सीएम योगी के निर्देश पर होम सेक्रेटरी संजीव गुप्ता और एडीजी लॉ एंड ऑर्डर अमिताभ यश  मौके पर पहुंच गए हैं. इलाके में भारी पुलिस फोर्स लगाई है. हालात काबू करने की कोशिश की जा रही है. 

    follow whatsapp