बलरामपुर में कार के उड़े परखच्चे, एक ही परिवार के 6 लोगों की मौत, मचा कोहराम

सुजीत कुमार

• 10:18 AM • 08 Apr 2023

Balrampur News: उत्तर प्रदेश के बलरामपुर में भीषण सड़क हादसा हुआ है. इस हादसे में एक ही परिवार के 6 लोगों की मौत हो गई…

बलरामपुर में कार के उड़े परखच्चे, एक ही परिवार के 6 लोगों की मौत, मचा कोहराम

बलरामपुर में कार के उड़े परखच्चे, एक ही परिवार के 6 लोगों की मौत, मचा कोहराम

follow google news

Balrampur News: उत्तर प्रदेश के बलरामपुर में भीषण सड़क हादसा हुआ है. इस हादसे में एक ही परिवार के 6 लोगों की मौत हो गई है. मृतकों में 3 बच्चे भी शामिल हैं. मृतक परिवार उत्तर प्रदेश के देवरिया जिले का रहने वाला है. यह दर्दनाक हादसा आज यानी 8 अप्रैल को श्रीदत्तगंज थाना क्षेत्र के देवरिया मोड़ पर हुआ. पुलिस-प्रशासन ने मृतकों के परिजनों और रिश्तेदारों को घटना की सूचना दे दी है.

यह भी पढ़ें...

गाड़ी के उड़ गए परखच्चे

हादसा इतना भीषण था कि गाड़ी के परखच्चे तक उड़ गए. कार सवार पूरे परिवार की घटना स्थल पर ही मौत हो गई. मिली जानकारी के मुताबिक, कार में पति-पत्नी, भाई और दंपत्ति के 3 बच्चे बैठे थे. हादसे के बाद सभी की मौके पर ही मौत हो गई. हैरानी की बात यह भी है कि जिस वाहन से इतना भीषण हादसा हुआ है, उसके बारे में कोई जानकारी नहीं है.

लखीमपुर खीरी: स्कूटी सवार घायल को देखने के लिए जमा हुए लोगों को ट्रक ने रौंदा, 5 की मौत

अपने परिवार से मिलने आ रहा था मृतक का परिवार

बताया जा रहा है कि मृतक परिवार सोनू शाह पुत्र पारस का परिवार है. यह परिवार देवरिया जिले के श्रीरामपुर थाना क्षेत्र के बंकुल गांव का रहने वाला था. मृतक सोनू शाह के पिता पारस शाह ने बताया कि उनका बेटा सोनू शाह नैनीताल के लाल कुआं में बिरला सेंचुरी पेपर मिल में कार्य करता था और परिवार के साथ देवरिया उनसे मिलने आ रहा था. मरने वालों में सोनू शाह के अलावा उसकी पत्नी, भाई रवि शाह, बहन खुशी, बेटी रितिका और बेटा दिव्यांशु शामिल हैं. पुलिस ने मृतकों के शव को कब्जे में लेकर उन्हें पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है.

अज्ञात वाहन की तलाश में पुलिस ने बनाई 6 टीम

हादसा में परिवार खत्म होने की सूचना से प्रशासन में हड़कंप मच गया है. अज्ञात वाहन की तलाश में पुलिस ने 6 टीमों का गठन कर दिया है. पुलिस की टीमें वाहन की तलाश में जुटी हुई हैं. पुलिस द्वारा मामले की गंभीरता को देखते हुए मामले की गहन जांच की जा रही है.

    follow whatsapp