बांदा: पति गुजरात में रहकर करता था काम, पत्नी ‘भाई’ के साथ ही हो गई फरार

सिद्धार्थ गुप्ता

14 Oct 2023 (अपडेटेड: 14 Oct 2023, 09:04 AM)

महिला का पति गुजरात में रहकर काम करता था. उसकी पत्नी अपने बच्चे के साथ फरार हो गई. पति का आरोप है कि महिला जिस शख्स के साथ फरार हुई है, वह रिश्ते में उसका भाई है.

बांदा: पति गुजरात में रहकर करता था काम, पत्नी बच्चे संग ‘भाई’ के साथ ही हो गई फरार

बांदा: पति गुजरात में रहकर करता था काम, पत्नी बच्चे संग ‘भाई’ के साथ ही हो गई फरार

follow google news

Banda News: मोहब्बत के आगे इंसान क्या-क्या कर डालता है,  इसका एक ताजा उदाहरण यूपी के बांदा से सामने आया है. यहां एक महिला अपने 2 साल के बच्चे  को छोड़ फरार हो गई. हैरानी की बात ये है कि महिला जिसके साथ फरार हुई है, वह रिश्ते में उसका भाई लगता है. अब महिला का पति परेशान है. वह पुलिस थानों के चक्कर काटकर महिला और बच्चे को खोजने के लिए पुलिस से गुहार लगा रहा है.

यह भी पढ़ें...

दरअसल महिला का पति गुजरात में रहकर मजदूरी करता है. जैसे ही उसे मामले की जानकारी मिली, वह फौरन घर लौट आया और अपनी पत्नी-बच्चे की खोजबीन शुरू कर दी. मगर पति अपनी पत्नी और बच्चे को नहीं खोज पा रहा है. फिलहाल पुलिस ने आरोपी शख्स के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है.

रिश्ते के भाई के साथ भागी महिला

दरअसल ये पूरा मामला बबेरू कोतवाली क्षेत्र से सामने आया है. यहां रहने वाले एक शख्स ने पुलिस को बताया कि उसकी शादी 4 साल पहले मर्का थाना इलाके में हुई थी. पीड़ित पति के मुताबिक, वह गुजरात के सूरत में रहकर काम करता है. उसकी पत्नी गांव में रहकर बच्चों को पढ़ाती है. 

वह गुजरात से पत्नी को रुपये भेजता था, जिससे पत्नी, माता-पिता और बच्चों की देखभाल होती थी. पीड़ित पति की माने तो घर पर पत्नी का एक रिश्ते का भाई आता था. पत्नी उसके के साथ बच्चे को लेकर फरार हो गई थी. पति का आरोप है कि पत्नी अपने साथ गहने और करीब 50 हजार रुपये भी ले गई. पति ने पत्नी को काफी खोजा. मगर उसका कुछ पता नहीं चल सका.

पुलिस ने क्या बताया

इस पूरे मामले पर एसएचओ पंकज सिंह ने बताया, “पीड़ित युवक की तहरीर के आधार पर धारा-366 के तहत केस दर्ज किया गया है. आरोपी युवक को पकड़ने की कोशिश की जा रही हैं. जल्द बरामदगी कर लिया जाएगा.”

    follow whatsapp