सीमा-सचिन के दरवाजे पर लगा पोस्टर, परेशान होकर लोगों से कह दी ये बड़ी बात

अरुण त्यागी

• 09:54 AM • 30 Jul 2023

Uttar Pradesh News: पाकिस्तानी महिला सीमा हैदर (Seema Haider) और सचिन के प्यार की इन दिनों पूरे देश में चर्चा है. सीमा और सचिन की…

UPTAK
follow google news

Uttar Pradesh News: पाकिस्तानी महिला सीमा हैदर (Seema Haider) और सचिन के प्यार की इन दिनों पूरे देश में चर्चा है. सीमा और सचिन की चर्चा देश में ही नहीं बल्कि सरहद पार की मीडिया में जारी है. हालांकि अवैध रूप से भारत में आई सीमा इन दिनों जांच एजेंसियों के रडार पर भी है. पिछले दिनों यूपी एटीएस की टीम ने लगातार ताबड़तोड़ पूछताछ भी की थी. सीमा से मिलने के लिए सचिन के घर के बाहर मीडिया के अलावा आम लोगों की भीड़ भी जुट रही थी. इसी बीच सीमा हैदर की तबीयत खराब हो गई थी. लोगों से परेशान होकर अब सचिन के परिवार में अपने गेट के बाहर एक पोस्टर लगा दिया है, जो चर्चा का विषय बन गया है.

यह भी पढ़ें...

लोगों से गुहार लगाते हुए सचिन के घर के बाहर एक एक पोस्टर लग गया है, जिसमें लिखा है कि, ‘प्लीज रिस्पेक्ट माई प्राइवेसी’ पोस्टर के नीचे लिखा है मीणा परिवार.

तो इसलिए सचिन के परिवार ने उठाया ये कदम

आपको बता दें कि पब्जी गेम खेलने के दौरान सचिन और सीमा में दोस्ती हुई थी. जिसके बाद दोस्ती ने प्यार का रूप ले लिया और सीमा नेपाल के रास्ते अवैध रूप से अपने चार बच्चों के साथ ग्रेटर नोएडा के रबूपुरा में सचिन के साथ रहने के लिए आ गई. जिसकी जानकारी पुलिस को लगी तो पुलिस ने दोनों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया. हालांकि दो दिन बाद ही न्यायालय ने दोनों को जमानत पर रिहा कर दिया. रबूपुरा स्थित सचिन सीमा को अपने घर ले आया यहां पर लोगों का जमावड़ा लग गया. क्या सुबह, क्या शाम लोगों की भीड़ हमेशा उसके घर के बाहर देखी गई.

सीमा-सचिन ने मीडिया से बनाई दूरी

इसी बीच यूपी एटीएस की टीम ने भी 2 दिन ताबड़तोड़ सीमा और सचिन और उसके पिता नेत्रपाल के साथ पूछताछ की. इसी बीच सीमा की तबीयत भी खराब हो गई थी. लेकिन लोगों की भीड़ सीमा का पीछा छोड़ने के लिए तैयार नहीं थी. इसलिए अब मीणा परिवार की तरफ से एक पोस्टर चस्पा किया गया है. यह पोस्टर परिवार के किस सदस्य की तरफ से लगाया गया है. सीमा-सचिन और सचिन का परिवार अब मीडिया से बात करने से दूरी बना रहा है.

    follow whatsapp