बहराइच में बवाल के बीच हाथ में पिस्टल लिए सड़क पर उतरे सीएम योगी के ये खास अधिकारी, सामने आया वीडियो

संतोष शर्मा

ADVERTISEMENT

bahraich violence UP STF chief Amitabh Yash
bahraich violence UP STF chief Amitabh Yash
social share
google news

Bahraich Violence Latest News : उत्तर प्रदेश के बहराइच में हुई हिंसा को लेकर इस समय इलाके में जबरदस्त तनाव का माहौल है. इस हिंसा में मारे गए रामगोपाल मिश्रा के परिजनों ने शव को सड़क पर रखकर प्रदर्शन कर रहे हैं. इस बीच बहराइच-सीतापुर हाइवे पर उग्र भीड़ ने दो गाड़ियों को आग के हवाले कर दिया. कई दुकानों में भी तोड़फोड़ और आगजनी की गई है. वहीं प्रदर्शन के दौरान बहराइच में हालत इतने खराब हो गए हैं कि खुद ADG  ल़ॉ एंड ऑर्डर अमिताभ यश को सड़क पर उतरना पड़ा है. अमिताभ यश हाथ में पिस्टल लेकर सड़क पर उतरे हैं और  स्थिति को नियंत्रण करने की कोशिश में जुटे हुए हैं. 

सीएम ने मांगी रिपोर्ट 

बता दें कि  बहराइच मामले पर CM ने खुद कमान संभाल ली है.  मुख्यमंत्री ने बहराइच पर रिपोर्ट मांगी है.  बहराइच पर शाम तक रिपोर्ट CM के पास आएगी. अगर वह इस रिपोर्ट से संतुष्ट नहीं हुए तो डीजीपी और सीएस मौके पर जाएंगे. जानकारी के अनुसार सीएम ने जिलाधिकारी से बात की है. वहीं सीएम योगी के निर्देश पर होम सेक्रेटरी संजीव गुप्ता और एडीजी लॉ एंड ऑर्डर अमिताभ यश  मौके पर पहुंच गए हैं. इलाके में भारी पुलिस फोर्स लगाई है. हालात काबू करने की कोशिश की जा रही है. 

इंटरनेट की गई बंद, अलर्ट पर फोर्स 

वहीं हालात काबू करने के लिए महसी इलाके में इंटरनेट बंद कर दिया गया है. सोशल मीडिया पर फैल रही अफवाहों को रोकने के लिए हिंसा प्रभावित इलाके में इंटरनेट सेवा को बंद किया गया. इस पूरे मामले में सीएम योगी ने भी आरोपियों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई के निर्देश दिए हैं. वहीं इलाके में तनाव को देखते हुए हालात काबू करने के लिए 6 कंपनी पीएसी भेजी गई है.  गोरखपुर, गोंडा, बलरामपुर, बाराबंकी से 6 कंपनी पीएसी बहराइच में हालात काबू करने के लिए भेजी गई है. वहीं अतिरिक्त पुलिस फोर्स को हाई अलर्ट पर रखा गया है. 
 

यह भी पढ़ें...

ADVERTISEMENT

 

    follow whatsapp

    ADVERTISEMENT