लखनऊ तक पहुंची BJP विधायक योगेश वर्मा थप्पड़ कांड की गूंज, इस मामले में अब एक्शन के मूड में पार्टी

कुमार अभिषेक

ADVERTISEMENT

BJP MlA Yogesh Verma
BJP MlA Yogesh Verma
social share
google news

UP Lakhimpur Kheri News: लखीमपुर खीरी में हाल ही में घटी एक घटना ने भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) के संगठन को कार्रवाई करने पर मजबूर कर दिया है. लखीमपुर सदर विधायक योगेश वर्मा के साथ हुई मारपीट की घटना ने पार्टी को हैरानी और चिंता में डाल दिया है. भाजपा के प्रदेश संगठन महामंत्री धर्मपाल सिंह ने इस विषय को गंभीरता से लेते हुए योगेश वर्मा से मिलकर पूरी जानकारी ली. 

कड़ी कार्रवाई की मूड में पार्टी

बीजेपी संगठन ने प्रमुखता से पुष्पा सिंह और उनके पति अवधेश सिंह पर कड़ी कार्रवाई की मांग सामने रखी है. संगठन की ओर से यह मांग की गई है कि इस घटना को बिल्कुल भी हल्के में न लिया जाए और दोषियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई होनी चाहिए.  पार्टी  ने पुष्पा सिंह को अभिलंब कारण बताओ नोटिस जारी कर दिया है, जिसमें उनसे पूछा गया है कि उनके खिलाफ क्यों न सख्त कार्रवाई की जाए.  यह कदम यह दिखाता है कि पार्टी अब किसी भी प्रकार की अनुशासनहीनता को बर्दाश्त करने के मूड में नहीं है. 

भाजपा विधायक ने की ये मांग

इस पूरे मामले में संगठन ने सरकार से भी हस्तक्षेप की मांग की है. योगेश वर्मा के साथ हुई मारपीट की घटना से आहत संगठन ने बाकायदा पत्र लिखकर पुष्पा सिंह और उनके पति के खिलाफ कड़ी कानूनी कार्रवाई करने की मांग की थी. बता दें कि बीते बुधवार को लखीमपुर खीरी के बार संघ के अध्यक्ष अवधेश सिंह ने भाजपा विधायक योगेश वर्मा के साथ मारपीट की थी.  इस घटना के दौरान दर्जनों पुलिसकर्मी मौजूद थे और सोशल मीडिया इस घटना की वीडियो तेजी से वायरल हो गई थी. 

यह भी पढ़ें...

ADVERTISEMENT

हुई थी मारपीट

विधायक योगेश वर्मा ने इस घटना को लेकर कहा था कि अर्बन कॉपरेटिव बैंक के चुनाव में जब वह भाजपा कार्यकर्ताओं के साथ पहुँचे, तो वहां उनके समर्थकों के साथ अभद्रता की गई.  विधायक ने आरोप लगाया कि अवधेश सिंह ने उनके गिरेबान पर हाथ डाला, जिसका उन्हें बड़ा खामियाजा भुगतना पड़ेगा. उन्होंने अवधेश सिंह पर भ्रष्ट तरीकों से काम करने का आरोप भी लगाया. वहीं, इस घटना पर अवधेश सिंह की पत्नी पुष्पा सिंह ने विधायक पर आरोप लगाते हुए कहा था कि उस दौरान विधायक शराब पिये हुए थे और उन्होंने अभद्रता शुरू की. उन्होंने दावा किया कि विधायक और उनके समर्थक मतदाता सूची फाड़ रहे थे और चुनाव प्रक्रिया में हस्तक्षेप कर रहे थे. 
 

    follow whatsapp

    ADVERTISEMENT