लखनऊ से नोएडा जा रही युवती के साथ सुबह 3 बजे ड्राइवर रिजवान ने किया बैड टच, पुलिस ने गाड़ी दौड़ा दी

आशीष श्रीवास्तव

ADVERTISEMENT

प्रतीकात्मक तस्वीर.
प्रतीकात्मक तस्वीर.
social share
google news

UP News: उतर प्रदेश की राजधानी लखनऊ से हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है. यहां फिर बैड टच के मामले ने महिला सुरक्षा को लेकर गंभीर सवाल खडे़ कर दिए हैं. इस बार युवती के साथ बस में बैड टच किया गया है. ये घटना उस वक्त हुई, जब युवती लखनऊ से नोएडा जा रही थी. 

आरोप है कि बस के अतिरिक्त ड्राइवर ने ही युवती को बैड टच किया. इसके बाद युवती डर गई और उसने फौरन 112 नंबर पर फोन कर दिया. पुलिस ने बस को ट्रैक करके बस के अतिरिक्त चालक रिजवाद को गिरफ्तार कर लिया.

बस में अतिरिक्त ड्राइवर ने किया बैड टच

मिली जानकारी के मुताबिक, युवती लखनऊ के विकास नगर की रहने वाली है. 22 साल की युवती नोएडा में प्राइवेट जॉब करती है. वह लखनऊ से नोएडा जा रही थी. बस बिहार नंबर की थी. युवती रात के समय बस में सो गई थी. 

यह भी पढ़ें...

ADVERTISEMENT

तभी सुबह करीब 3 बजे बस का अतिरिक्त ड्राइवर रिजवान युवती के पास आया और बैड टच करने लगा. युवती को जैसे ही बैड टच महसूस हुआ, उसकी आंख खुल गईं और उसने आरोपी को देख लिया. युवती ने फौरन पुलिस को फोन कर दिया.

पुलिस ने कन्नौज के पास रोकी बस

बता दें कि युवती ने फौरन 112 पर फोन कर दिया और मामले की शिकायत कर दी. पीआरबी ने बस को ट्रैक करना शुरू कर दिया. पुलिस ने कन्नौज के पास बस को रोक लिया और आरोपी रिजवान को फौरन गिरफ्तार कर लिया.  

ADVERTISEMENT

बता दें कि पुलिस ने करीब 10 किलोमीटर तक बस का पीछा किया. तब जाकर पुलिस बस को रोक पाई.
 

ADVERTISEMENT

    follow whatsapp

    ADVERTISEMENT